सांड की सवारी करने वाले शराबी को पकड़कर पुलिस ले गई थाने, हाथ जोड़कर मांगी माफी तो दी ये चेतावनी
Advertisement

सांड की सवारी करने वाले शराबी को पकड़कर पुलिस ले गई थाने, हाथ जोड़कर मांगी माफी तो दी ये चेतावनी

Bull Riding In Rishikesh: फुटेज को ऋषिकेश के तपोवन इलाके में शूट किया गया था. इस घटना से न केवल आधी रात में कोहराम मच गया, बल्कि इसमें पशु क्रूरता भी शामिल थी. पुलिस ने उन्हें चेतावनी दी कि वे इस तरह के प्रैंक दोबारा न करें और उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई करें.

 

सांड की सवारी करने वाले शराबी को पकड़कर पुलिस ले गई थाने, हाथ जोड़कर मांगी माफी तो दी ये चेतावनी

Bull Ride Viral Video: सोशल मीडिया पर अक्सर ऐसे वीडियो और तस्वीरें वायरल होती रहती हैं, जिन्हें देखकर लोग आश्चर्यचकित हो जाते हैं. अजीबोगरीब वीडियो एक ऐसी कैटेगरी है जिसकी कोई सीमा नहीं है. एक वीडियो जो फिलहाल सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसे देखकर नेटिजन्स हैरान है. इसमें एक नशे में धुत आदमी रात में बेहद ही तेज गति से बैल की सवारी करता हुआ दिखाई देता है. उत्तराखंड पुलिस के मुताबिक, फुटेज को ऋषिकेश के तपोवन इलाके में शूट किया गया था. इस घटना से न केवल आधी रात में कोहराम मच गया, बल्कि इसमें पशु क्रूरता भी शामिल थी. पुलिस ने उन्हें चेतावनी दी कि वे इस तरह के प्रैंक दोबारा न करें और उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई करें.

सांड की सवारी करने वाला हुआ गिरफ्तार

वीडियो में देखा जा सकता है कि शख्स बैल की सवारी करते हुए जोर की आवाज में कहता है, "कैलाश पति नाथ की जय हो." उत्तराखंड पुलिस ने ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा, "05 मई की देर रात्रि तपोवन ऋषिकेश में नशे में युवक के सांड के ऊपर सवार होने संबंधी सोशल मीडिया पर प्रसारित वीडियो का संज्ञान लेते हुए युवक के विरुद्व वैधानिक कार्यवाही करते हुए युवक को चेतावनी दी गयी कि पशुओं के साथ भविष्य में इस प्रकार दुर्व्यवहार न करें." यह वीडियो इंस्टाग्राम, फेसबुक और ट्विटर पर खूब देखा गया. कुछ ही घंटों में इस वीडियो पर लाखों व्यूज आ गए.

 

 

वीडियो देखने के बाद लोगों ने दी ऐसी प्रतिक्रियाएं

जबकि कई लोग वीडियो को देखकर हिल गए और उन्हें लगा कि यह शायद गलत है. कई अन्य लोगों ने दावा किया कि युवक ने अगर ऐसा किया है तो उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई होनी चाहिए. लोगों ने वीडियो पर कई तरह की प्रतिक्रियाएं दीं. एक व्यक्ति ने लिखा, "बैल की तरह गाड़ी लगाकर बोझा लाद लो. फिर सवारी करो तो कोई समस्या नहीं है. बस बिना बैलगाड़ी के मत बैठो. ये पशुओं के साथ अत्याचार है. बैलगाड़ी खींचना अत्याचार नहीं है?" एक अन्य यूजर ने लिखा, "इसने तो गजब की दौड़ लगाई, लेकिन इससे उसे या फिर सांड को नुकसान पहुंच सकता था. या फिर कोई अन्य भी चोटिल हो सकता था." एक तीसरे ने लिखा, "यह आदमी कड़ी सजा का हकदार है!"

 

Trending news