Weight Loss: सात महीने बाद 63 किलो वजन घटाकर पहुंचा शख्स, घरवाले नहीं पहचान पाए!
Advertisement
trendingNow11463201

Weight Loss: सात महीने बाद 63 किलो वजन घटाकर पहुंचा शख्स, घरवाले नहीं पहचान पाए!

Journey Of Weight Loss: इंस्टाग्राम पर इस शख्स ने अपने वेट लॉस जर्नी का एक वीडियो भी शेयर किया है. वजन कम रखने के लिए इस शख्स ने जो भी किया वह सब बता दिया. इसमें दिख रहा है कैसे उसने उसके लिए जी तोड़ मेहनत की है.

Weight Loss: सात महीने बाद 63 किलो वजन घटाकर पहुंचा शख्स, घरवाले नहीं पहचान पाए!

Man Return Home After Seven Months: हर कोई वजन कम करना चाहता है और आकर्षक दिखाना चाहता है लेकिन इसके लिए लोग मेहनत नहीं करना चाहते हैं. हालांकि कुछ लोग ऐसे भी हैं जो काफी मेहनत करते हैं और अपने बढ़े हुए वजन को कम करने के लिए दिन रात एक कर देते हैं. इसी कड़ी में एक शख्स की बड़ी ही मजेदार कहानी सामने आई है जिसने अपना वजन कम करने के लिए अपने ही परिवार से दूरी बना ली. 

वजन इतना बढ़ गया था कि
दरअसल, यह मामला ब्रिटेन के एक शख्स का नाम है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस शख्स का वजन इतना बढ़ गया था कि इसका चलना फिरना दूभर हो गया था. इसके परिवार के लोग भी इस बात से दुखी थे क्योंकि बढ़े हुए वजन की वजह से इनकी तबीयत खराब रहने लगी थी. फिर एक दिन इस शख्स ने ठान लिया कि वह घर से दूर होगा और वजन कम करके ही वापस आएगा.

इस कदर मेहनत जिसका जवाब नहीं
रिपोर्ट्स के मुताबिक ब्रायन ओ कीफी नाम के इस शख्स ने जब अपने घर को छोड़ा तो 153 किलो का था और जब वापस लौटा तो 63 किलो वजन कम हो गया और यह सात महीने में ही हुआ. लेकिन यह जो सात महीने का समय था वही सबसे महत्वपूर्ण था. इस शख्स ने इस समय में इस कदर मेहनत की, जिसका कोई जवाब नहीं है. 

घर के सदस्य पहचान ही नहीं पाए!
इस पूरी यात्रा का शख्स ने वीडियो शेयर किया है. कोई भी अपने वजन को काम करने के लिए इस वीडियो की जर्नी को देखकर प्रेरित हो सकता है. मजे की बात यह है कि यह शख्स जब अपने घर वापस लौटा तो उसके ही घर के कुछ सदस्य उसे पहचान ही नहीं पाए. यह भी इस वीडियो में दिखाया गया. फिलहाल यह वीडियो वायरल हो रहा है और इस पर लोग प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bryan O'Keeffe (@the.okeeffe)

 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं. 

Trending news