शख्स ने फ्लाइट से देखा बादलों पर घूमते हुए एलियन की फैमिली! तस्वीर ने लोगों को कर दिया कंफ्यूज
Advertisement

शख्स ने फ्लाइट से देखा बादलों पर घूमते हुए एलियन की फैमिली! तस्वीर ने लोगों को कर दिया कंफ्यूज

Shocking: कभी-कभी कुछ अजीब चीजें भी हो सकती हैं जो इतनी ऊंचाई से दिखाई देती हैं. ऐसी ही एक घटना तब घटी जब एक शख्स लंदन की यात्रा कर रहा था और उसने दावा किया बादलों में "एलियंस के परिवार" को देखा. 

शख्स ने फ्लाइट से देखा बादलों पर घूमते हुए एलियन की फैमिली! तस्वीर ने लोगों को कर दिया कंफ्यूज

Alien Family: दुनिया भर में बहुत से लोग एयरोप्लेन से सफर करना पसंद करते हैं. उनमें से बहुत से लोग खिड़की वाली सीट लाइक करते हैं, क्योंकि वे ऊंचाई से बाहर की चीजें देखना चाहते हैं. फ्लाइट आसमान से हजारों मीटर ऊपर होने के कारण कई खूबसूरत और दिल छू लेने वाले सीन दिखाई देते हैं. लोग बादलों में उड़ते हुए तस्वीरें खींचते हैं और वीडियो बनाते हैं. लेकिन कभी-कभी कुछ अजीब चीजें भी हो सकती हैं जो इतनी ऊंचाई से दिखाई देती हैं. ऐसी ही एक घटना तब घटी जब एक शख्स लंदन की यात्रा कर रहा था और उसने दावा किया बादलों में "एलियंस के परिवार" को देखा. उसने तुरंत एक वीडियो रिकॉर्ड किया और इसे इंटरनेट पर शेयर कर दिया.

फ्लाइट में शख्स ने रिकॉर्ड किया एलियन की फैमिली!

रिपोर्ट्स के मुताबिक, शख्स वारसॉ से लंदन जा रहा था और जब वह बादलों को कैद कर रहा था तो उसने खिड़की के बाहर एक अजीब नजारा देखा. उसका दावा है कि जब उसने करीब से देखा तो उसे कुछ परछाइयां दिखीं और उन्होंने उन्हें कैमरे में कैद कर लिया. ध्यान से देखने पर यह कुछ लोगों का एक ग्रुप दिखाई दे रहा था और ऐसा लग रहा था मानो बादलों के बीच एलियन का एक पूरा परिवार खड़ा हो. ऑब्जर्वेशन वाली तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई. शख्स ने वीडियो यूट्यूब पर भी शेयर किया, जिसके बाद लोगों के लिए यह बेदह ही हैरान कर देने वाला मोमेंट है.

देखें वीडियो-

नजारा देखकर दंग रह गया हर कोई

खिड़की से तस्वीर खींचने वाला शख्स भी ऐसा नजारा देखकर काफी दंग रह गया. लंदन पहुंचने के बाद उन्होंने तुरंत ये तस्वीरें MUFON नाम की साइट पर भेज दीं. साइट यूएफओ से संबंधित अपडेट का डॉक्यूमेंटेशन करती है. तस्वीरें भेजने के बाद उन्होंने यह भी बताया कि उस वक्त ऐसा लग रहा था जैसे चार लोगों का परिवार बादलों पर खड़ा हो. उन्होंने खुलासा किया कि वे एलियंस की तरह ही दिखते थे, क्योंकि मानव जैसी दिखने वाली कोई अन्य प्रजाति इतनी ऊंचाई पर जीवित नहीं रह सकती थी. लेकिन एलियंस से इनकी समानता को लेकर कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है.

वीडियो वायरल होने के बाद लोगों ने अपनी-अपनी राय दी और कई सारे रिएक्शन मिले. एक यूजर ने लिखा, "यह असली नहीं है. हो सकता है कि किसी फैक्ट्री से कुछ धुंआ निकल रहा हो." एक अन्य यूजर ने लिखा, "यह एलियंस के परिवार जैसा दिखता है. वे असली हैं."

Trending news