Viral: लुंगी में फंसाकर चलाया खतरनाक रॉकेट, आतिशबाजी के चक्कर में होश खोया..कर ली ऐसी हालत
Advertisement
trendingNow11571893

Viral: लुंगी में फंसाकर चलाया खतरनाक रॉकेट, आतिशबाजी के चक्कर में होश खोया..कर ली ऐसी हालत

Lungi Rocket: वीडियो को देखकर ऐसा लगता है कि यह शख्स नशे में है क्योंकि नशे में ही यह खतरनाक स्टंट कोई करेगा वरना कोई भी ऐसा नहीं कर सकता है. सबको अपनी जान प्यारी है. वीडियो में दिख रहा है कि कैसे वह एक के बाद एक रॉकेट अपनी लुंगी में फंसा कर उड़ा रहा है.

Viral: लुंगी में फंसाकर चलाया खतरनाक रॉकेट, आतिशबाजी के चक्कर में होश खोया..कर ली ऐसी हालत

Man Firing Rocket: आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल वीडियोज में दिखता है कि कैसे लोग फितूर के चक्कर में अपनी जान भी एकदम दांव पर लगा देते हैं. कई बार उन्हें इसका खामियाजा भी भुगतना पड़ता है. हाल ही एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक शख्स ने लुंगी पहन रखी है और इस लुंगी में उसने कई रॉकेट फंसा रखे हैं. इतना ही नहीं वह इन पर माचिस भी लगा रहा है.

व्यस्त सड़क के किनारे शख्स खड़ा
दरअसल, इस वीडियो को एक यूजर ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इसमें दिख रहा है कि एक व्यस्त सड़क के किनारे एक शख्स खड़ा है, जिसने लुंगी पहन रखी है. इस लुंगी में उसने कई ऐसे रॉकेट लगा रखे हैं जो दिवाली के दिन उड़ाए जाते हैं. यह रॉकेट जैसे ही माचिस लगाई जाती है ऊपर उठ जाते हैं और ब्लास्ट करते हैं.

कई रॉकेट लुंगी में फंसा रखा
इस शख्स ने एक साथ कई रॉकेट लुंगी में फंसा रखा है. वह उसमें एक-एक करके माचिस लगा रहा है और वह राकेट धुआं उड़ाते हुए ऊपर उठ रहे हैं. अगर जरा सा भी चूक हो जाती तो उसकी हालत खराब हो जाती. इतना ही नहीं, वीडियो में उस शख्स का एक साथी भी दिख रहा है जो बगल गली में खड़ा होकर उसका इंतजार कर रहा है.

लोग इसके ऊपर भड़क गए
इसके साथ ही यह शख्स जिस रोड पर खड़ा हुआ है, वह रोड भी काफी व्यस्त नजर आ रही हैं. तमाम गाड़ियां इधर से उधर निकल रही हैं. जैसे ही यह वीडियो वायरल हुआ, लोग इसके ऊपर भड़क गए और नसीहतें देने लगे. एक यूजर ने लिखा कि लगता है, आपको आपकी जान नहीं प्यारी है. कुछ लोग दिवाली की भी याद कर रहे हैं.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news