Watermelon: यह किस जानवर के साथ तरबूज खा रहा है शख्स? वायरल वीडियो पर भड़के लोग
Advertisement

Watermelon: यह किस जानवर के साथ तरबूज खा रहा है शख्स? वायरल वीडियो पर भड़के लोग

Viral Video: यह जानवर एक पालतू इगुआना है. यह दिखने में जितना खतरनाक लग रहा है वास्तव में उतना नहीं है. मजे की बात यह है कि जब शख्स तरबूज को काटकर खा रहा था ठीक उसी समय वह भी अपने छोटे छोटे मुंह से तरबूज को निगल रहा था.

Watermelon: यह किस जानवर के साथ तरबूज खा रहा है शख्स? वायरल वीडियो पर भड़के लोग

Man Eating Watermelon With Pet Iguana: सोशल मीडिया पर पालतू जानवरों और उनसे जुड़े तमाम वीडियोज वायरल होते रहते हैं. कई बार ये फनी होते हैं तो कई बार ये काफी डरावने होते हैं. ऐसा ही एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक शख्स तरबूज खा रहा है. लेकिन ठीक इसी समय इस तरबूज को एक अन्य जानवर भी खाते हुए नजर आ रहा है. लोग इस पर प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

 पालतू जीव इगुआना के साथ 
दरअसल, इस वीडियो को ट्विटर पर एक यूजर ने शेयर किया है. इसमें एक आदमी अपने पालतू जीव इगुआना के साथ तरबूज का एक टुकड़ा शेयर करते हुए दिख रहा है. इगुआना एक ऐसा जीव है जो छिपकली की ही प्रजाति का होता है लेकिन देखने में छिपकली से थोड़ा बड़ा होता है. पालतू इगुआना किसी को नुकसान नहीं पहुंचाते. और यह वही इगुआना है.

शख्स को इगुआना से कोई खतरा नहीं!
वीडियो में दिख रहा है कि यह शख्स एक हाथ में एक तरबूज को पकड़े हुए है और उनको अपने दांतों से खा रहा है. ठीक इसी समय वह इगुआना भी पीछे से इस तरबूज के मजे ले रहा है. वह तरबूज के एक छोटे हिस्से को अपने छोटे मुंह में दबाता और उसे खा जाता है. वीडियो में देखने से ऐसा लगता है कि इस शख्स को इगुआना से कोई खतरा नहीं है. 

उसे भले ही कोई खतरा नहीं है लेकिन इस वीडियो के वायरल होते ही लोग इस शख्स पर भड़क गए हैं. वीडियो के कैप्शन में लिखा गया कि शेयर करना दूसरे की देखभाल करने जैसा है लेकिन एक यूजर ने लिखा कि यह सेहत के लिए काफी नुकसानदेह हो सकता है. फ़िलहाल इस वायरल वीडियो पर लोग प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news