सुसाइड के लिए पुल पर चढ़ा शख्स, पुलिस ने कहा- नीचे आओ बिरयानी खिलाता हूं; सुनते ही फट से उतर आया
Advertisement
trendingNow12074702

सुसाइड के लिए पुल पर चढ़ा शख्स, पुलिस ने कहा- नीचे आओ बिरयानी खिलाता हूं; सुनते ही फट से उतर आया

Trending: कोलकाता में आत्महत्या के इरादे से पुल पर चढ़े एक व्यक्ति को पुलिस ने नौकरी और बिरयानी के पैकेट का लालच देकर नीचे उतारा. एक अधिकारी ने यह जानकारी दी. 

 

सुसाइड के लिए पुल पर चढ़ा शख्स, पुलिस ने कहा- नीचे आओ बिरयानी खिलाता हूं; सुनते ही फट से उतर आया

Kolkata Bridge: कोलकाता में आत्महत्या के इरादे से पुल पर चढ़े एक व्यक्ति को पुलिस ने नौकरी और बिरयानी के पैकेट का लालच देकर नीचे उतारा. एक अधिकारी ने यह जानकारी दी. कराया थाने के पुलिस अधिकारी ने बताया कि घटना सोमवार दोपहर को हुई, जिसकी वजह से शहर की सबसे व्यस्त सड़कों में से एक पर लगभग आधे घंटे तक यातायात बाधित रहा. उन्होंने बताया कि व्यक्ति की पहचान इलाके के ही 40 वर्षीय व्यक्ति के रूप में हुई, जो अपनी पत्नी से अलग होने और व्यवसाय में घाटे की वजह से वित्तीय समस्याओं के चलते भावनात्मक तनाव से गुजर रहा था.

सुसाइड को रोकने के लिए पुलिस ने किया ऐसा

पुलिस अधिकारी ने बताया, "दोपहर ढाई बजे के करीब वह अपनी बड़ी बेटी को अपने दोपहिया वाहन पर साइंस सिटी ले जा रहा था. वह अचानक पुल के पास रुका और बेटी को बताया कि उसका मोबाइल फोन सड़क पर कहीं गिर गया है और वह उसे ढूंढने की कोशिश कर रहा है. बेटी को वहीं सड़क पर खड़ा छोड़कर वह पुल पर चढ़ गया और कूदने की धमकी देने लगा." अधिकारी के मुताबिक, प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि कोलकाता पुलिस आपदा प्रबंधन समूह, डीएमजी, दमकल विभाग के कर्मियों के साथ स्थानीय थाने की एक टीम मौके पर पहुंची और उससे बातचीत शुरू की.

अधिकारी ने बेटी से बात करके उसे समझाया

अधिकारी ने बताया, "हमने मामले का पता लगाने के लिए उसकी बेटी से बात की और उसके बाद उसे समझाने और नीचे उतारने के लिए बातचीत की योजना बनाई. आखिरकार हमारे समझाने-बुझाने के बाद वह नीचे आने के लिए सहमत हो गया." उन्होंने बताया कि पुलिस को डर था कि अगर व्यक्ति पुल के ऊपर से फिसल गया तो वह बिजली के खंभों से टकरा सकता है या फिर नीचे रेलवे ट्रैक पर गिरने से उसे गंभीर चोट आ सकती है.

Trending news