मॉल से परफ्यूम लेकर आया शख्स, गलत ब्रांड पढ़कर बोला- ये तो छोले वाला परफ्यूम है; मजेदार Video वायरल
Advertisement

मॉल से परफ्यूम लेकर आया शख्स, गलत ब्रांड पढ़कर बोला- ये तो छोले वाला परफ्यूम है; मजेदार Video वायरल

Instagram Viral Video: जब कुछ भारतीय उन ब्रांड्स को पढ़ते हैं तो पहली बार सही प्रोनाउंस नहीं कर पाते. कुछ ऐसा ही वायरल होने वाले एक वीडियो में देखने को मिला. इस वीडियो में एक शख्स फ्रांस की परफ्यूम कंपनी की शीशी लेकर आता है और वह उसे देसी भाषा में छोले पढ़कर बोलता है.

 

मॉल से परफ्यूम लेकर आया शख्स, गलत ब्रांड पढ़कर बोला- ये तो छोले वाला परफ्यूम है; मजेदार Video वायरल

Wrong Brand Name: कभी-कभी विदेशी ब्रांड के ऐसे नाम होते हैं, जिन्हें कई भारतीयों को सही प्रोनाउंस करने में बेहद ही कठिनाई होती है. ऐसे बहुत से शब्द हैं जो अच्छे तरीके से लिखे होते हैं लेकिन अलग-अलग उच्चारण किए जाते हैं क्योंकि कुछ अक्षर साइलेंट भी होते हैं. भारत में कई देशों के ब्रांड कंपनी मौजूद हैं, लेकिन उनके बारे में ज्यादा लोगों को जानकारी नहीं होती. हालांकि, जब कुछ भारतीय उन ब्रांड्स को पढ़ते हैं तो पहली बार सही प्रोनाउंस नहीं कर पाते. कुछ ऐसा ही वायरल होने वाले एक वीडियो में देखने को मिला. इस वीडियो में एक शख्स फ्रांस की परफ्यूम कंपनी की शीशी लेकर आता है और वह उसे देसी भाषा में छोले पढ़कर बोलता है.

अंकल ने परफ्यूम ब्रांड से जुड़ी कही ऐसी बात

जैसे ही शख्स ने क्लोए परफ्यूम ब्रांड को छोले कहा तो सामने मौजूद वीडियो रिकॉर्ड करने वाली लड़की बेहद ही हंस पड़ी. इस वीडियो ने इंटरनेट यूजर्स को हैरान कर दिया. फिलहाल, इस वीडियो को इंस्टाग्राम रील पर शेयर किया गया है. इस वीडियो के शुरुआत में आप देख सकते हैं कि शख्स के पास दो कैरी बैग और क्लोए परफ्यूम का एक बॉक्स है. वह परफ्यूम हाथ में लेकर आता है और कहता है, "ऐ छोले परफ्यूम ले लो जी." एक महिला, जो संभवतः क्लिप की शूटिंग कर रही है, हंसती है और जवाब देती है, "छोले नहीं ये क्लोए है." इसके बाद वह शख्स मुस्कुराते हुए कहता है, "छोले... क्लोए जो भी हो."

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by imjustbesti (@imjustbesti)

 

वीडियो देखने के बाद लोगों ने दिए ऐसे रिएक्शन

पिछले साल दिसंबर में पोस्ट की गई इस क्लिप को अब तक 6 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है और ढेर सारे मजेदार कमेंट्स मिले हैं. जबकि कई क्लोए को छोले के रूप में गलत तरीके से उच्चारण करने पर हंसना बंद नहीं कर सके, अन्य लोगों ने बूढ़े व्यक्ति की मासूमियत को स्वीकार किया. एक यूजर ने कमेंट किया, "थैंक्यू अंकल..अब मुझे भी छोले चाहिए." दूसरे ने कहा, "मुझे भी छोले चाहिए." एक व्यक्ति ने सुझाव दिया कि परफ्यूम ब्रांड को कुछ रीब्रांडिंग की आवश्यकता होगी, उन्होंने कहा, "नहीं, उन्हें अब रीब्रांडिंग करनी होगी." एक इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा, "मुझे भटूरे की जरूरत है."

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.comसबसे पहलेसबसे आगे

Trending news