शख्स ने खाया बाहर का बना हुआ शवरमा, घर आते ही हालत हुई खराब; अस्पताल पहुंचा तो फिर
Advertisement
trendingNow11932319

शख्स ने खाया बाहर का बना हुआ शवरमा, घर आते ही हालत हुई खराब; अस्पताल पहुंचा तो फिर

Food Poisoning After Eating Shawarma: कहा जाता है कि बाहर का खाना नहीं खाना चाहिए, क्योंकि उससे कई परेशानियां हो सकती हैं. केरल में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. 

शख्स ने खाया बाहर का बना हुआ शवरमा, घर आते ही हालत हुई खराब; अस्पताल पहुंचा तो फिर

Food Poisoning After Eating Shawarma: कहा जाता है कि बाहर का खाना नहीं खाना चाहिए, क्योंकि उससे कई परेशानियां हो सकती हैं. केरल में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. केरल के कोच्चि में एक 24 वर्षीय व्यक्ति की कथित तौर पर शहर के एक होटल का मशहूर डिश शावरमा खाने के कुछ दिनों बाद बुधवार को फूड पॉइजनिंग से मौत हो गई. फूड पॉइजनिंग के लक्षणों के कारण अस्पताल में भर्ती होने के बाद राहुल डी नायर शनिवार से जीवन और मौत से जूझ रहे थे. पुलिस के अनुसार, ले हयात रेस्टोरेंट के मालिक के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है, जिसने 18 अक्टूबर को कोच्चि में एसईजेड के एक कर्मचारी राहुल को शावरमा पहुंचाया था.

फूड पॉइजनिंग से हुई लड़के की मौत

बाहर का खाना खाने के अगले दिन राहुल के पेट के अंदर फूड पॉइजनिंग के लक्षण विकसित हुए, जिससे कई अंगों ने काम करना बंद कर दिया. पुलिस ने कहा, “उनके परिवार ने आरोप लगाया था कि शवरमा के कारण फूड पॉइजनिंग हुई थी. यह पता लगाने के लिए नमूने जांच के लिए भेजे गए हैं कि क्या शवरमा के कारण फूड पॉइजनिंग हुई थी. जिस अस्पताल में उनका इलाज किया गया था, उसने पुष्टि की है कि यह फूड पॉइजनिंग का मामला था."

पहले भी आ चुके हैं इस तरह से केस

साल की शुरुआत में, कोट्टायम के सरकारी मेडिकल कॉलेज अस्पताल में कार्यरत एक नर्स की एक रेस्टोरेंट में अल-फहम द्वारा खाए गए फूड पॉइजनिंग से मृत्यु हो गई. मई 2022 में, कासरगोड जिले में एक भोजनालय से शावरमा खाने के बाद एक 16 वर्षीय लड़की की मृत्यु हो गई और एक दर्जन से अधिक लोगों को संदिग्ध खाद्य विषाक्तता के कारण अस्पताल में भर्ती कराया गया. 

Trending news