एयरपोर्ट पर इतनी महंगी बिक रही है मैगी, मजे से खाने के बाद बिल देखा तो मुंह से निकला- हाय तौबा
Advertisement
trendingNow11783364

एयरपोर्ट पर इतनी महंगी बिक रही है मैगी, मजे से खाने के बाद बिल देखा तो मुंह से निकला- हाय तौबा

Expensive Maggi At Airport: हवाई यात्रा न केवल अधिक किफायती है बल्कि समय की भी बचत करती है. लेकिन इसका दूसरा पहलू यह भी है कि एयरपोर्ट पर मिलने वाले सामान थोड़े महंगे भी होते हैं. चाहे आपको खाने-पीने की चीजों में कंप्रोमाइज करना पड़े या फिर किसी खरीदारी में, जेब तो ढीली करनी पड़ेगी.

 

एयरपोर्ट पर इतनी महंगी बिक रही है मैगी, मजे से खाने के बाद बिल देखा तो मुंह से निकला- हाय तौबा

Maggi At Airport: हमारे देश में हमेशा से यह सोच हुआ करती थी कि जिनके पास बहुत पैसा है या फिर एलीट क्लास हैं वे यात्रा के लिए फ्लाइट का यूज करते हैं क्योंकि हवाई यात्रा बहुत महंगी होती है. हालांकि, वर्तमान समय में अब ऐसा कुछ भी नहीं है. जमीनी स्तर पर बहुत कुछ बदल गया है और फ्लाइट एयरवे चुनने वाले यात्रियों की संख्या में काफी बढोतरी हुई है. हवाई यात्रा न केवल अधिक किफायती है बल्कि समय की भी बचत करती है. लेकिन इसका दूसरा पहलू यह भी है कि एयरपोर्ट पर मिलने वाले सामान थोड़े महंगे भी होते हैं. चाहे आपको खाने-पीने की चीजों में कंप्रोमाइज करना पड़े या फिर किसी खरीदारी में, जेब तो ढीली करनी पड़ेगी.

मैगी नूडल्स के लिए करना पड़ा इतना पेमेंट

यूट्यूबर सेजल सूद ने ट्विटर पर 193 रुपये के बिल की तस्वीर शेयर की, जो उन्होंने मैगी नूडल्स के लिए पेमेंट किया था. उन्होंने एक हवाई अड्डे पर मसाला मैगी खरीदा था, जो अमूमन दुकानों पर 20-30 रुपये में मिल जाती है. अब यह पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो गई. जैसा कि आप पोस्ट में देख सकते हैं सेजल ने अपने कैप्शन में लिखा, "मैंने अभी एयरपोर्ट पर ₹193 में मैगी खरीदी और मुझे नहीं पता कि मैं कैसी प्रतिक्रिया दूं, कोई मैगी जैसी चीज इतनी ऊंची कीमत पर क्यों बेचेगा." उनकी पोस्ट पर कई कमेंट्स आए. कई सारे लोगों ने इस पर अपने रिएक्शन दिए. 

 

 

पोस्ट पर लोगों ने यूजर्स ने दिए कुछ ऐसे रिएक्शन

पोस्ट पर एक यूजर ने मजाक में लिखा, "मुझे लगता है कि यह मैगी फ्लाइट के फ्यूल पर बनी है!" एक अन्य यूजर ने लिखा, "इंडिगो की फ्लाइट्स में भी यह 250 पर बिक रहा है. कंज्यूमर्स की जेब और भूख से बचने के लिए एएआई को दरों पर एक सीमा लगाने की जरूरत है." एक तीसरे यूजर ने कहा, "फिर आपने क्यों खरीदा?" एक चौथे यूजर ने लिखा, "मैगी पकाने वाले कर्मचारियों का किराया और वेतन वसूलने के लिए!" एक यूजर ने कमेंट बॉक्स में लिखा, "यह सबसे सस्ता खाना है जो आप एयरपोर्ट पर पा सकते हैं. यहां तक कि एयरलाइंस भी नियमों और विनियमों का पालन नहीं करती हैं."

Trending news