Lottery: 250 करोड़ की लॉटरी का इनाम लेने इस तरह पहुंचा शख्स, ताकि पत्नी ना देख पाए
Advertisement

Lottery: 250 करोड़ की लॉटरी का इनाम लेने इस तरह पहुंचा शख्स, ताकि पत्नी ना देख पाए

chinese lottery winner: शख्स के लॉटरी जीतते ही उसका नाम बुलाया गया और जैसे ही वह पोडियम पर पहुंचा लोग हैरान रह गए क्योंकि उसका चेहरा नहीं दिख रहा था. मजेदार बात यह है कि उसने एक कार्टून का चेहरा लगाया हुआ था. इसका कारण भी मजेदार था.

Lottery: 250 करोड़ की लॉटरी का इनाम लेने इस तरह पहुंचा शख्स, ताकि पत्नी ना देख पाए

Lottery Winner Wears Unique Costume: दुनियाभर से लॉटरी जीतने के तमाम मामले सामने आते रहते हैं. लॉटरी के बारे में कहा जाता है कि किस्मत मेहरबान रहती है तो वह दरवाजा भी नहीं खटखटाती है सीधे घर में प्रवेश कर जाती है. कई बार लोगों को लॉटरी के पैसे ऐसे ही मिलते हैं. इसी कड़ी में एक गजब मामला सामने आया जब एक शख्स की लॉटरी तो लग गई लेकिन जब वह पैसे लेने पहुंचा तो उसने अपना चेहरा छिपा लिया.

लॉटरी में 250 करोड़ जीत लिए
दरअसल, यह घटना चीन की है. यहां एक शख्स ने लॉटरी में 250 करोड़ रुपए जीत लिए. इस शख्स ने अपनी पत्नी और बच्चों से इनाम में जीती गई रकम की बात छिपाने के लिए एक कार्टून करैक्टर के कपड़े पहन लिए. यह शख्स नहीं चाहता था कि उनके द्वारा जीते गए इस इनाम के बारे में उनके बीवी और बच्चों को भनक भी लगे, इसलिए उन्होंने अपने आपको इस कॉस्ट्यूम में छिपाने का फैसला किया.

शख्स जब मंच पर पहुंचा तो..
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस शख्स ने लगभग 250 करोड़ रुपये की लॉटरी जीती थी. लॉटरी का विनर नंबर के आधार पर एनाउंस हुआ और यह शख्स जब मंच पर पहुंचा तो सब हैरान रह गए. कोई इसे पहचान ही नहीं पाया. यह शख्स पीले रंग के एक कार्टून करैक्टर का कॉस्ट्यूम पहनकर पहुंचा था. शख्स ने कहा कि वह इस रकम के बारे में अपने परिवार को नहीं बताना चाहता था.

फिलहाल उसकी एक तस्वीर वायरल हो रही है जिसमें वह प्राइज मनी ले रहा है. बता दें कि हाल ही में अमेरिका के मैरीलैंड में एक परिवार के तीन लोग कहीं से लौट रहे थे और अचानक उन्होंने लॉटरी के टिकट रास्ते में ही खरीद लिए. जब इन टिकट का परिणाम सामने आया तो तीनों की किस्मत चमक गई और हैरानी की बात यह है कि तीनों सदस्यों के लॉटरी टिकट पर जैकपॉट निकल आया.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news