Funny: अजब-गजब हेयरस्टाइल देखकर छूट जाएगी हंसी, लोगों ने पूछा- कहां से आते हैं ऐसे लोग?
Advertisement
trendingNow11429946

Funny: अजब-गजब हेयरस्टाइल देखकर छूट जाएगी हंसी, लोगों ने पूछा- कहां से आते हैं ऐसे लोग?

Hairstyle: इंटरनेट पर एक बड़ा गजब का वीडियो लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींच रहा है. एक शख्स का हेयरस्टाइल आपको भी अपना सिर पकड़ने पर मजबूर कर देगा और आपकी हंसी छूट जाएगी. 

Funny: अजब-गजब हेयरस्टाइल देखकर छूट जाएगी हंसी, लोगों ने पूछा- कहां से आते हैं ऐसे लोग?

Social Media Viral: वैसे तो इंटरनेट पर हर रोज न जाने कितने वीडियोज पोस्ट किए जाते हैं. इनमें से कुछ हमें इमोशनल (Emotional) कर जाते हैं तो कुछ पेट में गुदगुदी करने लगते हैं. ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर भी शेयर (Share) किया गया है. इस वीडियो में शख्स का हेयरकट देख आपके भी होश उड़ सकते हैं. आपने भी कभी न कभी तो नया हेयरस्टाइल (Hairstyle) करवाया ही होगा, लेकिन यकीनन आपने कभी भी ऐसा हेयरकट नहीं देखा होगा. 

अजीबोगरीब हेयरस्टाइल

इस वीडियो में जिस शख्स को दिखाया गया है, उसका हेयरस्टाइल काफी अजीबोगरीब है. बहुत से लोग इस वीडियो को देखकर शख्स का मजाक (Joke) उड़ा रहे हैं. इस पूरे वीडियो को देखकर आप भी हक्के-बक्के रह जाएंगे. पहले आप भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो (Viral Video) को जरूर देखें...

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by (@earthtell)

बालों में लगाया मोती

वीडियो में दिखाया गया है कि एक नाई शख्स का हेयरस्टाइल (Hairstyle) कर रहा है. नाई शख्स के सिर पर बस थोड़े से बाल छोड़ देता है और उसपर ऐसी कलाकारी दिखाता है कि हर कोई चौंक जाता है. आर्टिस्ट बालों के दो हिस्सों को जोड़ देता है और फिर बालों पर एक मोती लटका देता है. इस वीडियो को देखकर कई लोग (Social Media Users) खुद को प्रतिक्रिया देने से नहीं रोक पा रहे हैं.  

वीडियो ने किया एंटरटेन

इस वीडियो को देखकर लोग काफी एंटरटेन (Entertain) भी हो रहे हैं. इस वीडियो को अब तक कई बार देखा जा चुका है. इतना ही नहीं हजारों लोगों ने वीडियो पर कमेंट भी किया है. कमेंट सेक्शन (Comment Section) में भी यूजर्स अलग-अलग प्रतिक्रिया देते दिखाई दिए. सोशल मीडिया पर इस तरह के मजेदार वीडियोज अक्सर वायरल होते रहते हैं.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news