क्रिसमस पर छोटी बच्ची को सैंटा क्लॉज से चाहिए Apple के इतने सारे प्रोडक्ट, टेंशन में मम्मी-पापा
Advertisement

क्रिसमस पर छोटी बच्ची को सैंटा क्लॉज से चाहिए Apple के इतने सारे प्रोडक्ट, टेंशन में मम्मी-पापा

Trending: दुनिया भर के बच्चे क्रिसमस की तोहफों की लिस्ट बनाते हैं और इंतजार करते हैं कि सैंटा उनके घर आएगा और वो उसके फेवरेट खिलौना या डिवाइस उन्हें देगा. कुछ ऐसा ही एक छोटी बच्ची ने भी सपना देखा और उसने अपनी लिस्ट में सभी एप्पल महंगे प्रोडक्ट के बारे में लिखा.

 

क्रिसमस पर छोटी बच्ची को सैंटा क्लॉज से चाहिए Apple के इतने सारे प्रोडक्ट, टेंशन में मम्मी-पापा

Little Girl Apple Products: 25 दिसंबर आने वाला है, और हर कोई क्रिसमस को लेकर एक्साइटेड है. ये तोहफों, मस्ती-धमाल और साथ बैठने का खुशियों का त्योहार है. बच्चों को ये सबसे ज्यादा पसंद आता है. उनके लिए क्रिसमस जादुई है. वह सोचते हैं कि जब में सो जाऊंगा तो सैंटा क्लॉज आएगा और फिर मुझे मेरे मनपसंद के गिफ्ट देकर जाएगा. हर साल, दुनिया भर के बच्चे क्रिसमस की तोहफों की लिस्ट बनाते हैं और इंतजार करते हैं कि सैंटा उनके घर आएगा और वो उसके फेवरेट खिलौना या डिवाइस उन्हें देगा. कुछ ऐसा ही एक छोटी बच्ची ने भी सपना देखा और उसने अपनी लिस्ट में सभी एप्पल महंगे प्रोडक्ट के बारे में लिखा.

क्रिसमस पर बच्चे ने कर दी महंगे डिमांड

जरा सोचिए एक छोटी बच्ची ने क्रिसमस की ख्वाहिशों की लिस्ट बनाई, जिसमें महंगे-महंगे गैजेट्स मांगे. रेडिट पर एक यूजर ने इस लिस्ट की तस्वीर शेयर की, जिसने सबको हैरान कर दिया. ये लिस्ट प्रोजेक्ट सैंटा के नाम से थी, जो अमेरिकी डाक विभाग चलाता है. बच्ची की लिस्ट में क्या-क्या था चलिए जानते हैं. उसने अपने लिस्ट में आईफोन 15 प्रो मैक्स, एयरपॉड्स प्रो, एयरपॉड्स मैक्स, आईपैड प्रो, ड्राइंग प्रोजेक्टर, पोलरॉइड कैमरा और एक मैकबुक लिखा हुआ था. कुछ लोगों को लगा ये मजाक है, तो कुछ को लगा बच्चों को इतने महंगे गिफ्ट्स नहीं मांगने चाहिए.

 

Letters it Santa USPS
byu/Phillyphan08 inmildlyinfuriating

 

पोस्ट पर लोगों ने दिए कुछ ऐसे रिएक्शन

कुछ लोगों को झटका लगा, वे कहने लगे कि बच्चे आजकल बहुत प्यार में पाले जाते हैं. रेडिट पोस्ट पर लोगों की मिली-जुली प्रतिक्रियाएँ आईं. रेडिट पोस्ट पर एक यूजर ने लिखा, "मुझे लगता है, 90% बच्चों को 500 डॉलर से ज़्यादा की चीजें चाहिए. मैं अपनी गर्लफ्रेंड को ऐसे महंगे तोहफे नहीं दे सकता, और ज्यादातर लोग भी शायद नहीं ही दे पाएंगे. अगर मुझे कुछ चाहिए होता, तो कुछ समझदार की चीज मांगता. इतने सारे PS5, iPhones/iPads और जॉर्डन के जूते खरीदा नहीं जा सकता. ये माता-पिता बच्चों को समझा क्यों नहीं पाते कि कुछ साधारण चीजें मांगे." एक अन्य ने लिखा, आजकल बच्चों को सिर्फ महंगे गैजेट्स ही चाहिए, खिलौनों में रुचि नहीं.

Trending news