Video: मारोगी तो नहीं..अपने ही मासूम को ऐसे पढ़ा रही, बच्चे की बेबसी देखकर मां पर भड़के लोग
Advertisement

Video: मारोगी तो नहीं..अपने ही मासूम को ऐसे पढ़ा रही, बच्चे की बेबसी देखकर मां पर भड़के लोग

Mother And Son: इसका वीडियो सामने आया तो लोग उस मां के ऊपर भड़क गए हैं जो अपने बच्चे को पढ़ाती हुई नजर आ रही हैं. लोगों का कहना है कि बच्चा इतना डरा हुआ है, ऐसा लग रहा है कि बच्चे की मां उसे मारती पीटती होगी. फिलहाल इस पर मिलीजुली प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं.

Video: मारोगी तो नहीं..अपने ही मासूम को ऐसे पढ़ा रही, बच्चे की बेबसी देखकर मां पर भड़के लोग

Little Child Reading: छोटे बच्चों के कई वीडियोज सोशल मीडिया पर धमाल मचा देते हैं और कई बारे कुछ संदेश भी दे जाते हैं. हाल ही में सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो सामने आया है जिसे देखकर लोग सोचने पर मजबूर हो गए. इस वीडियो में एक मां अपने बच्चे को पढ़ा रही है और वह बच्चा इतना डरा हुआ है कि वह रोते हुए कह रहा है कि मारोगी तो नहीं.

मां की पिटाई से घबराया हुआ
दरअसल, इसे एक यूजर ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इसमें दिख रहा है कि एक बच्चा कुछ लिखता हुआ नजर आ रहा है और बगल में बैठी उसकी मां उसे लिखाते हुए नजर आ रही है. वह एक से दस तक की गिनती लिखते समय मां की पिटाई से काफी घबराया हुआ है. उसकी आंखों में आंसू हैं. उसे बार-बार डर सताता है कि अगर वो कुछ गलती करेगा, तो शायद मां उसकी पिटाई कर देगी. 

कह देता है कि मारोगी तो नहीं
इतना ही नहीं वह बच्चा एक जगह कह देता है कि मारोगी तो नहीं. यह कहते हुए उसकी आंख में साफ-साफ आंसू दिख रहे हैं. इसी बीच थोड़ी ही देर में वह बच्चा अपनी मां के माथे को बड़े प्यार से चूम लेता है. शायद इस सोच के साथ कि मां पिघल जाए. इस पर महिला कहती है कि आखिर तुम रो क्यों रहे हो.

लोग महिला के ऊपर भड़के 
हालांकि वीडियो के अंत में वह महिला अपने बच्चे के आंसू पोछते हुए दिखती है. लेकिन वीडियो देखकर कई लोग महिला के ऊपर भड़के हुए यहीं. उनका कहना है कि वह टॉर्चर करते हुए पढ़ा रही है. एक यूजर ने लिखा कि यह पढ़ाने का कोई तरीका नहीं है. जबकि एक ने कहा कि बच्चा काफी डरा हुआ है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by real_name_hidden (@laugh_out.loud_5)

 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news