बाल कटाने के लिए 6000 मील दूर फ्लाइट से पहुंची महिला, हेयरकट के लिए उड़ा दी इतनी मोटी रकम
Advertisement
trendingNow11221012

बाल कटाने के लिए 6000 मील दूर फ्लाइट से पहुंची महिला, हेयरकट के लिए उड़ा दी इतनी मोटी रकम

Weird News: इस महिला ने बाल कटाने के लिए ही इतनी मोटी रकम कर दी कि जिसके बारे में आप सोच तक नहीं सकते हैं. महिला की वीडियो टिकटॉक पर सामने आया है. हेयरकट लेने के लिए ये महिला फ्लाइट लेकर अमेरिका से तुर्की पहुंच गई.

बाल कटाने के लिए 6000 मील दूर फ्लाइट से पहुंची महिला, हेयरकट के लिए उड़ा दी इतनी मोटी रकम

Woman Travels Abroad Just For Haircut: इन दिनों लोग अपने लाइस्टाइल और लुक्स का सबसे ज्यादा ख्याल रखते हैं. जिम में वर्कआउट से लेकर डाइट, ड्रेसिंग और एसेसीरीज पर इन दिनों लोग सबसे ज्यादा पैसा खर्च करते हैं. ऐसी ही महिला की एक कहानी अब सामने आई है. ये महिला इतनी ज्यादा फैशन फ्रीक निकली कि इसने महज हेयरकट लेने के लिए 6000 मील का सफर फ्लाइट से तय किया. जी हां इस महिला मे सिर्फ अपने बाल कटाने के लिए एक शहर से दूसरे शहर नहीं बल्कि एक देश से दूसरे देश तक का सफर तय कर लिया.

अमेरिका ने बाल कटवाना विदेशी वेकेशन से भी महंगा

ये महिला है अमेरिकी नागरिक ब्रायन एल्सी (Bryn Elise). इस महिला ने बाल कटाने के लिए ही इतनी मोटी रकम कर दी कि जिसके बारे में आप सोच तक नहीं सकते हैं. महिला की वीडियो टिकटॉक पर सामने आया है. हेयरकट लेने के लिए ये महिला फ्लाइट लेकर अमेरिका से तुर्की पहुंच गई. उन्होंने अपने टिकटॉक वीडियो में अपनी फ्लाइट, हेयरकट, ट्रीटमेंट और दो हफ्ते की छुट्टियों से जुड़े वीडियो पोस्ट किए हैं और बताया है कि इतना सब कुछ करने के बाद भी उनका ये सौदा फायदे का रहा. तो क्या अमेरिका में बाल कटवाना इतना महंगा है ? दरअसल महिला के वीडियो से तो ऐसा ही लग रहा है.

फ्लाइट से 6000 मील दूर जाकर लिया हेयरकट

मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक ब्रायन एल्सी ने अपने होमटाउन में उस हेयर कट और कलर का रेट पूछा, जो वो लेना चाहती थीं. उनका कहना है कि जब वो लोकल पार्लर में पहुंचीं तो उन्हें $4,000 यानि करीब साढ़े 3 लाख रुपये का खर्च बताया गया. इस खर्च में उनके बालों में कुल 24 एक्सटेंशन लगने थे, ब्लीचिंग और टोनिंग के साथ हेयरकट किया जाता था. ऐसे में उन्होंने पार्लर में अप्वाइंटमेंट लेने के बजाय 6000 मील दूर तुर्की का टिकट बुक कर लिया. वहां पर उन्हें इसी ट्रीटमेंट के सिर्फ $450 यानि 35 हज़ार रुपये लग रहे थे. ऐसे में उन्होंने लोकल पार्लर के बजाय विदेश में जाकर अपने बाल कटाए और वे इससे काफी खुश हैं.

2 हफ्ते छुट्टी मनाई फिर भी कम रहा खर्च

ब्रायन ने बताया कि उन्होंने 8 घंटे लगाकर 35 हज़ार में अपने बालों का ट्रीटमेंट लिया और इसका रिजल्ट बेहतरीन रहा. इसके अलावा उन्होंने 2 हफ्ते तक मज़े से छुट्टियां भी बिताईं. उन्होंने $2,200 यानि करीब 1 लाख 71 हजार रुपये की फ्लाइट बुकिंग, बालों का ट्रीटमेंट और 2 हफ्ते का वेकेशन निपटा लिया. ये उनके अमेरिकन ट्रीटमेंट की रकम से लगभग आधा था. सोशल मीडिया पर उनकी ये स्टोरी छाई हुई है और ज्यादातर लोगों ने उनके फैसले को सही करार दिया है.

Toothpaste Mark: टूथपेस्ट पर लगा है ऐसा मार्क तो हो जाएं सावधान, इग्नोर करना पड़ेगा भारी

Shoes Ban: भारत के इस हिस्से में जाने से पहले हो जाइए सावधान, जूते-चप्पल पहनकर गए तो मिलेगी सजा

 

Trending news