WATCH: Korean मां अपने बच्चे को सिखा रही है हिंदी, पकौड़ा खिलाते हुए बेटे से कही ऐसी बात
Advertisement
trendingNow11267003

WATCH: Korean मां अपने बच्चे को सिखा रही है हिंदी, पकौड़ा खिलाते हुए बेटे से कही ऐसी बात

Korean Mother Viral Video: वीडियो को किम ने अपने इंस्टाग्राम पेज प्रेम किम फॉरएवर पर पोस्ट किया था. वायरल हो रहे वीडियो में, वह पकौड़े की एक प्लेट की ओर इशारा करते हुए और अपने बच्चे से पूछ रही है कि यह क्या है.

 

WATCH: Korean मां अपने बच्चे को सिखा रही है हिंदी, पकौड़ा खिलाते हुए बेटे से कही ऐसी बात

Korean Mother Is Teaching Her Child Hindi: अपने पति के लिए आलू प्याज के पकोड़े बनाने के लिए वायरल हुई कोरियाई महिला याद है? फिलहाल, किम नाम की महिला वापस आ गई है और इस बार वह अपने बेटे को हिंदी पढ़ा रही हैं. वीडियो को किम ने अपने इंस्टाग्राम पेज प्रेम किम फॉरएवर पर पोस्ट किया था. वायरल हो रहे वीडियो में, वह पकौड़े की एक प्लेट की ओर इशारा करते हुए और अपने बच्चे से पूछ रही है कि यह क्या है. 'ये पकौड़ा है' उसे छोटे लड़के को पढ़ाते हुए सुना जा सकता है. किम फिर अपने बेटे को 'पकौड़ा स्वाद है' कहना सिखाती है और उसका बेटा इसे दोहराता है. बच्चा भी पकौड़े से खेलता नजर आ रहा है.

कोरियन मां ने बेटे को इस अंदाज में सिखाई हिंदी

अपने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करते हुए किम ने कैप्शन में लिखा, 'कोरियाई पत्नी बेटे को हिंदी सिखा रही है.' वीडियो को 3 लाख से ज्यादा व्यूज और 20,000 से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. लोगों ने वीडियो को पसंद किया और इस अच्छे पल के बारे में बात करने के लिए कमेंट सेक्शन का सहारा लिया. एक यूजर ने कमेंट किया, 'आपको अपने बच्चे को हिंदी पढ़ाते हुए देखना बहुत अच्छा लगा, क्योंकि हमारे ही देश में लोग अपनी ही भाषा से दूर होते जा रहे हैं.' एक अन्य यूजर ने कहा, 'आराध्य आदि और किम जी जिस तरह से आपने स्वाद कहा, वह बहुत प्यारा था.'

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Indian Korean (@premkimforever)

 

पहले भी वायरल हो चुका है कोरियन मां का वीडियो

पिछले हफ्ते एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें एक कोरियाई महिला अपने भारतीय पति और बेटे के लिए प्याज और आलू के पकौड़े बना रही थी. क्लिप में किम को प्याज के पकौड़े के लिए घोल तैयार करते हुए और बेसन के छोटे-छोटे गोले तेल में गिराते हुए देखा जा सकता है. वीडियो में किम को अपने भारतीय पति और बेटे के लिए पकौड़े बनाते हुए दिखाया गया है और यह बिल्कुल स्वादिष्ट लगता है. यूट्यूब पर 10 मिनट के वीडियो में किम पूरी सामग्री के साथ पकौड़े बनाती है. उनके पति ने भी पकौड़े बनाने में उनकी मदद की और उन्होंने इसके साथ चाय भी तैयार की.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news