Zee News Select: कोबरा के हमले से लेकर जुगाड़ू आइडियाज तक, सोशल मीडिया पर इन खबरों ने लूटे व्यूज
Advertisement
trendingNow11328432

Zee News Select: कोबरा के हमले से लेकर जुगाड़ू आइडियाज तक, सोशल मीडिया पर इन खबरों ने लूटे व्यूज

Trending News: सोशल मीडिया पर कुछ खबरें काफी ज्यादा सुर्खियां बटोर रही हैं. आइए जानते हैं किन खबरों ने लोगों को हैरान किया और किन खबरों ने लोगों को रोमांच से भर दिया. 

Zee News Select: कोबरा के हमले से लेकर जुगाड़ू आइडियाज तक, सोशल मीडिया पर इन खबरों ने लूटे व्यूज

Viral News Daily Digest: किंग कोबरा के एक दिल दहलाने वाले वीडियो को देखकर कई लोगों के रोंगटे खड़े हो गए. वहीं जुगाड़ू फोटोज देख बहुत से लोग अपना सिर खुजलाने पर मजबूर हो गए. इसके अलावा ट्विन टावर से जुड़ी खबरें तो लाइमलाइट बटोर ही रही हैं. एक हादसे के वीडियो ने भी लोगों के होश उड़ा कर रख दिए. हाल ही में सरकारी स्कूल की क्लास में छात्राओं के झाड़ू लगाने वाले वीडियो को देखकर कई लोग गुस्से में नजर आए.

पेड़ के नीचे सो रही थी महिला, अचानक आया King Cobra और बैठ गया पीठ पर; फिर हुआ ऐसा

Trending Video: भारतीय वन सेवा (IFS) के अधिकारी सुशांत नंदा द्वारा साझा किए गए एक वीडियो में सांप को महिला के ऊपर बैठे हुए दिखाया गया है, जबकि वह उसी स्थिति में रही और जाहिर तौर पर मदद के लिए पुकारा.

इन महारथियों के दिमाग का कोई जवाब नहीं! जुगाड़ू PHOTOS देख खुजलाते रह जाएंगे सिर

Innovation: जुगाड़ के मामले में भारतीयों और उनके दिमाग का कोई मुकाबला नहीं कर सकता है. पूरी दुनिया में भारतीयों के जुगाड़ू आइडियाज की मिसाल दी जाती है. इन फोटोज को देखकर आप भी इन लोगों को सल्यूट करने लगेंगे क्योंकि इनकी खोज देखकर आपका भी सिर घूम जाएगा. 

Twin Tower को जमींदोज करने का बनाया था पूरा प्‍लान, लाइमलाइट से रहे पूरी तरह दूर

Noida Twin Towers Blast: कुतुब मीनार से भी ऊंचे 100 मीटर की ऊंचाई वाले ट्विन टावर को लगभग नौ सेकंड में 3,700 किलोग्राम विस्फोटक का उपयोग करके नीचे लाया गया. पूरी टीम के प्रयासों की सराहना करते हुए जेट डिमोलिशन के जो ब्रिंकमैन (Joe Brinkmann) ने ये बात कही.  

Shocking Video: बीच सड़क पर ट्रक और कार के बीच हुई जोरदार टक्कर और फिर...

Road Accident: हादसों के कई वीडियोज इंटरनेट पर शेयर किए जाते हैं. इनमें से कुछ वीडियोज आपके दिल की धड़कनें बढ़ाने के लिए काफी होते हैं. ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) प्लेटफॉर्म ट्विटर पर वायरल हो रहा है.

सरकारी स्कूल की क्लास में स्कूली लड़कियों का झाड़ू लगाने का Video वायरल

Government School: वायरल वीडियो में एक सरकारी इंग्लिश मीडियम प्राइमरी विद्यालय में कुछ बच्चियां क्लास रूम में झाड़ू लगाते व साफ सफाई करते हुए नजर आ रही हैं. वीडियो वायरल होने के बाद जिलाधिकारी ने मामले की जांच करवा कर कार्यवाही की बात कही है.  
 

Trending news