Kids Fallen: साइकिल से गिरकर भी नहीं मानी हार, दोबारा उठकर करने लगा ऐसा और फिर...
Advertisement
trendingNow11280655

Kids Fallen: साइकिल से गिरकर भी नहीं मानी हार, दोबारा उठकर करने लगा ऐसा और फिर...

Kids Cycling: सोशल मीडिया पर वायरल एक वीडियो में छोटे बच्चे को साइकिल से गिरते हुए (Fallen) देखा जा सकता है. लेकिन बच्चा आम बच्चों की तरह रोता नहीं है (Doesn't Cry) और कुछ ऐसा करता है कि लोग इसे हीरो (Hero) कहने लगते हैं.

Kids Fallen: साइकिल से गिरकर भी नहीं मानी हार, दोबारा उठकर करने लगा ऐसा और फिर...

Social Media Viral Video: सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर (Twitter) पर एक बड़ा ही मजेदार वीडियो शेयर किया गया है. इस वीडियो से न केवल छोटे बच्चों को बल्कि उनके पैरेंट्स (Parents) को भी सीख मिलती है. दरअसल इस वीडियो को गौर से देखने और समझने पर आपको कभी हार न मानने की मोटिवेशन (Motivation) भी मिलेगी. इस वीडियो में एक बच्चे को सड़क पर साइकिल चलाते हुए (Cycling) देखा जा सकता है. ये साइकिल चार पहियों वाली होती है. इस वीडियो को देखकर कई लोग बच्चे के फैन (Fan) बन गए हैं.

  1. सड़क पर गिर गया बच्चा
  2. उठकर मजे से डांस करने लगा मासूम
  3. वीडियो हुआ वायरल

वीडियो देख आने लगेगी हंसी!

इस वीडियो में एक बच्चा साइकिल से सड़क (Road) पर गिर जाता है. सभी को लग रहा होगा कि बच्चा चोट खाने के बाद रोने लगेगा. लेकिन बच्चा कुछ ऐसा करता है जिसकी किसी को उम्मीद (Hope) ही नहीं होती है. पहले आप भी इस वायरल वीडियो (Viral Video) को जरूर देखें और सस्पेंस का पर्दा हटाएं...

बच्चा करने लगा डांस

बच्चा अपनी साइकिल पर वापस आता है और डांस (Dance) करने लगता है. महज 11 सेकेंड के इस वीडियो ने सभी लोगों का दिल जीत लिया. वैसे भी यूजर्स को बच्चों के वीडियोज काफी पसंद आते हैं. ऐसे में कुछ बच्चे अपने बेफिक्र अंदाज से लोगों को अच्छा खासा इम्प्रेस (Impress) कर देते हैं. सभी पैरेंट्स को भी अपने बच्चों को इतना ही मजबूत बनाने की कोशिश करनी चाहिए जिससे वो छोटी-मोटी बातों को नजरअंदाज कर जीवन (Life) में आसानी से आगे बढ़ने के प्रयास में सफल हो सकें. 

लोग हुए एंटरटेन

इस वीडियो को एक आईएएस अधिकारी अवनीश शरण (Awanish Sharan) ने पोस्ट किया है और कैप्शन में लिखा है कि रवैया मायने रखता है. वीडियो को अब तक हजारों लोग (Social Media Users) लाइक कर चुके हैं. इतना ही नहीं कमेंट सेक्शन में भी यूजर्स अलग-अलग रिएक्शन (Reaction) देते दिखाई दिए. कुछ लोग बच्चे को क्यूट कहते नजर आए तो कुछ मोटिवेशनल शायरी भेजने लगे. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news