परीक्षा की तैयारी से पत्नियों को वापस बुला रहे पति, तो SDM ज्योति मौर्या ने उन्हें दी नसीहत, जानिए क्या कहा
Advertisement
trendingNow11770668

परीक्षा की तैयारी से पत्नियों को वापस बुला रहे पति, तो SDM ज्योति मौर्या ने उन्हें दी नसीहत, जानिए क्या कहा

Jyoti Maurya: बहुचर्चित ज्‍योति मौर्या केस का पटाक्षेप होता नहीं दिख रहा है. एसडीएम और उनके पति आलोक मौर्या के बीच शुरू हुआ विवाद खत्‍म होने की बजाय बढ़ ही रहा है. दोनों पक्ष एक-दूसरे पर जमकर आरोप लगा रहे हैं. इसी कड़ी में एसडीएम ज्‍योति मौर्या ने उस मामले पर अपना पक्ष रखा है जिसमें कथित तौर पर अन्य पति अपनी पत्नियों को परीक्षा की तैयारी करने से मना कर रहे हैं.

परीक्षा की तैयारी से पत्नियों को वापस बुला रहे पति, तो SDM ज्योति मौर्या ने उन्हें दी नसीहत, जानिए क्या कहा

SDM Exam Preparation: एसडीएम ज्‍योति मौर्या और उनके पति आलोक मौर्या की तरफ से जुबानी जंग खत्म नहीं हो रही है. इधर दोनों के रिश्तों पर सोशल मीडिया पर भी तरह-तरह की बातें सामने आ रही हैं. इसी बीच मामले के सामने आने के बाद दावा किया जा रहा है कि जिन पतियों की पत्नियां परीक्षा की तैयारी कर रही हैं, उनको वापस बुलाया जा रहा है. इतना ही नहीं हाल ही में एक शपथ पत्र भी वायरल हुआ, हालांकि इस पत्र की पुष्टि नहीं हुई. इन सबके बीच एक बार फिर ज्योति मौर्या ने मामले पर बयान दिया है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एसडीएम ज्योति मौर्या ने इस पर परीक्षा की तैयारी कर रहीं पत्नियों को संदेश देते हुए कहा कि एक सरकारी अधिकारी होने के नाते मैं सभी से अपील करती हूं कि महिलाओं को आगे बढ़ने से नहीं रोका जाए. उन्हें पढ़ने दिया जाए. ये सवाल ही नहीं खड़ा होता है कि उन्हें पढ़ने दिया जाए या नहीं. पढ़ना महिलाओं का संवैधानिक अधिकार है. उन्हें भी समाज में बराबरी का हक है.

उन्होंने कहा कि महिलाएं पढ़ेंगी और आगे भी बढ़ेंगी. अगर वे कुछ करना चाहती हैं, तो वे करेंगी. ये उनका अधिकार है. इसके अलावा अपने अफेयर के मामले पर ज्योति ने कहा कि यह मेरा व्यक्तिगत मामला है और यह पूरा मामला अब कोर्ट के अधीन है. यह एक पति-पत्नी के बीच का मामला है. वैसे भी आलोक के ये सब कहने से पहले ही मामला कोर्ट में है. आलोक जो भी कुछ कह रहे हैं, उन्हें कहने दें. मुझे कोई कहानी नहीं बतानी है.

बता दें कि बरेली की एसडीएम ज्‍योति मौर्या और उनके पति आलोक मौर्या की शादी साल 2010 में हुई थी. आलोक का दावा है कि शादी के बाद ज्‍योति को पढ़ा लिखवाकर एसडीएम बनवाया लेकिन उन्होंने धोखा दे दिया. आलोक का आरोप है कि उनकी पत्नी का गाजियाबाद के होमगार्ड कमांडेंट मनीष दुबे के साथ अफेयर चल रहा है. इसलिए उन पर तलाक के लिए दबाव बनाया जा रहा है.

Trending news