चलता हुआ आया और 5वीं मंजिल से लगा दी छलांग, फिर उठकर आराम से चला गया; Video ने चौंकाया
Advertisement
trendingNow11927453

चलता हुआ आया और 5वीं मंजिल से लगा दी छलांग, फिर उठकर आराम से चला गया; Video ने चौंकाया

Viral Video: एक अंडर-कंस्ट्रक्शन इमारत की 5वीं मंजिल से कुत्ते द्वारा ऊंचाई को भांपने और फिर नीचे की ओर खतरनाक छलांग लगाने से शुरू होती है. चौंकाने वाली बात यह है कि कुत्ता बिना किसी सेफ्टी गार्ड के स्टंट में बच गया और बेहद ही आराम से वहां से चला गया.

 

चलता हुआ आया और 5वीं मंजिल से लगा दी छलांग, फिर उठकर आराम से चला गया; Video ने चौंकाया

Shocking Viral Video: हमने इंसानों को ऊंची इमारतों से तरह-तरह के करतब करते देखा है, लेकिन क्या आपने किसी जानवर को भी ऐसा करते देखा है? इस बार कुत्ते का एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक काले रंग का आवारा कुत्ते को एक ऊंची अंडर-कंस्ट्रक्शन इमारत से कूदते हुए देखा जा सकता है. एक्स पर शेयर की गई छोटी क्लिप, एक अंडर-कंस्ट्रक्शन इमारत की 5वीं मंजिल से कुत्ते द्वारा ऊंचाई को भांपने और फिर नीचे की ओर खतरनाक छलांग लगाने से शुरू होती है. चौंकाने वाली बात यह है कि कुत्ता बिना किसी सेफ्टी गार्ड के स्टंट में बच गया और बेहद ही आराम से वहां से चला गया.

अचानक पांचवीं मंजिल से कूद गया लड़का

वीडियो में देखा जा सकता है कि कुत्ते ने कुछ ऐसे छलांग लगाया जैसे कि कुछ हुआ ही न हो. ऐसे स्टंट तो साउथ इंडियन फिल्मों में देखने को मिलते हैं और असल में जब इस वीडियो को लोगों ने देखा तो उन्हें अपनी आंखों पर भरोसा नहीं हुआ. हालांकि, ऐसा प्रतीत हुआ कि गिरने के दौरान कुत्ता एक बाउंड्री से भी टकराया, लेकिन वह वहां पर बेहद ही सुरक्षित निकल आया. वायरल वीडियो को 27 मिलियन यानी 2 करोड़ 70 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर @crazyclipsonly ने पोस्ट किए गए अपने वीडियो के कैप्शन में लिखा, "पांचवीं मंजिल से कूदने के बाद भी कुत्ता सामान्य रूप से चल रहा है."

 

 

वीडियो पर लोगों ने दिए कई सारी प्रतिक्रियाएं

वीडियो देखने के बाद कई सारे लोगों ने अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दी. एक यूजर ने कहा, "सुपर डॉग, फिर भी उसने छलांग क्यों लगाई?" एक अन्य ने लिखा, “यह एक दुर्लभ कुत्ता है. वह जीवन में बहुत आगे तक जाएगा.” एक तीसरे यूजर ने चुटकी लेते हुए कहा, "ऐसा लग रहा है कि कुत्ते के पास 9 से ज्यादा जिंदगियां हैं और वह अपने पहले लाइफ में जी रहा है." फिर भी एक अन्य ने कहा, "यह उस कुत्ते द्वारा एक अच्छी तरह से आकलन की गई छलांग थी. वह जमीन पर गिरने से पहले बाउंड्री देख रहा होगा. एक विनर की तरह वह कूद गया." यूजर ने लिखा, "न्यूटन के तीसरे नियम को कुछ सेकंड के लिए रोक दिया."

Trending news