'झूमे जो पठान' पर मां-बेटी ने किया सिजलिंग डांस, यहां देखें ये वायरल वीडियो
Advertisement

'झूमे जो पठान' पर मां-बेटी ने किया सिजलिंग डांस, यहां देखें ये वायरल वीडियो

Jhoome Jo Pathaan: बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की पठान चौथे सप्ताह में भी बॉक्स-ऑफिस पर अच्छा कारोबार कर रही है. ऐसा लग रहा है कि फिल्म के प्रति दीवानगी आने वाले कुछ समय तक कम नहीं होने वाली है.

'झूमे जो पठान' पर मां-बेटी ने किया सिजलिंग डांस, यहां देखें ये वायरल वीडियो

Jhoome Jo Pathaan: बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की पठान चौथे सप्ताह में भी बॉक्स-ऑफिस पर अच्छा कारोबार कर रही है. ऐसा लग रहा है कि फिल्म के प्रति दीवानगी आने वाले कुछ समय तक कम नहीं होने वाली है. इस फिल में जॉन अब्राहम ने भी अहम किरदार निभाया है. इस फिल्म के गाने लोगों को खूब पसंद आ रहे हैं. फिल्म के गानों पर लगातार वीडियो रील बनाकर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर रहे हैं.

हम जानते हैं कि बॉलीवुड फिल्में और उनके गाने भारत में लाखों फैंस द्वारा पसंद किए जाते हैं. कई बॉलीवुड गाने इंस्टाग्राम और अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हो चुके हैं. ऐसा ही एक वीडियो इस समय इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहा है जिसमें एक मां-बेटी की जोड़ी को पठान के सुपरहिट डांस नंबर झूमे जो पठान पर एक पार्किंग एरिया में डांस करते देखा जा सकता है.

इंस्टाग्राम पर यह वीडियो वायरल हो गया है. वीडियो में मां-बेटी की जोड़ी को टैंक टॉप और फटी जींस के साथ आधुनिक पोशाक पहने और अपने हॉट डांस मूव्स दिखाते हुए देखा जा सकता है.

यहां देखें वायरल वीडियो:

 
 
 
 

 

वीडियो को आंचल तेवानी और दिशा तेवानी नाम के एक अकाउंट द्वारा शेयर किया गया है. इसे कैप्शन दिया गया था, "वन्स मोर विथ मम्मा". इस वीडियो पर अब तक 30 हजार से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं. नेटिज़न्स ने भी वीडियो पर जमकर कमेंट की है. लोग मां और बेटी के सिजलिंग डांस मूव्स की जमकर तारीफ कर रहे हैं.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news