Viral: नदी किनारे धूप सेंक रहा था मगरमच्छ..पीछे से जैगुआर आ गया, फिर देखिए क्या हुआ
Advertisement

Viral: नदी किनारे धूप सेंक रहा था मगरमच्छ..पीछे से जैगुआर आ गया, फिर देखिए क्या हुआ

Jaguar Video: यह वीडियो जैसे ही सोशल मीडिया पर सामने आया लोग चौंक गए और कहने लगे कि पानी के राजा यानी मगरमच्छ को पानी के बिल्कुल बगल इस तरह मिट्टी में मिला देना आसान काम नहीं है. वहीं जैगुआर की फुर्ती भी इस वीडियो में देखने लायक है.

Viral: नदी किनारे धूप सेंक रहा था मगरमच्छ..पीछे से जैगुआर आ गया, फिर देखिए क्या हुआ

Crocodile Near Water: क्या आपने कभी जैगुआर का खतरनाक वीडियो देखा है. अगर नहीं देखा है तो सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें एक जैगुआर अचानक पानी के किनारे पहुंचता है और मगरमच्छ को इस तरह अपने जबड़े में भरता है कि मगरमच्छ के पास छटपटाने के अलावा और कोई विकल्प नहीं था.

तेजी से वायरल हो रहा
दरअसल, इस वीडियो को एक यूजर ने ट्विटर पर शेयर किया है. यह वीडियो कबका है और कहां का है इस बारे में पुष्टि नहीं हो पाई है. लेकिन यह तेजी से वायरल हो रहा है. ऐसा इसलिए भी हो सकता है क्योंकि आए दिन बाघ और तेंदुए के वीडियो आते रहते हैं. इस बार जैगुआर का वीडियो सामने आया है.

उसका खुद का शिकार हो गया
इस वीडियो में दिख रहा है कि मगरमच्छ किसी नदी या किसी झील के किनारे बैठा हुआ है. वह शायद धूप सेंक रहा है. ऐसा भी हो सकता है कि वह शिकार के इंतजार में रहा हो, लेकिन यहां तो उसका खुद का शिकार हो गया है. उसके पीछे से जैगुआर इतनी शांत तरीके से आया कि उसे पता ही नहीं चल पाया.  जैसे ही वह उसके पीछे पहुंचा उसकी पीठ पर हमला कर दिया. 

चंगुल से छूट नहीं पाया
जैगुआर ने मगरमच्छ की पीठ पर हमला किया और जबड़े के ऊपर वाले हिस्से को अपने जबड़े से इस तरह पकड़ा कि फिर छोड़ा ही नहीं.  मगरमच्छ छटपटाता रह गया लेकिन वह जैगुआर के चंगुल से छूट नहीं पाया. आखिर में जैगुआर उसको लेकर चला गया. यह वीडियो जिसने भी देखा, वह हैरान रह गया कि कैसे उसने मगरमच्छ का काम तमाम कर दिया है.

 

 

Trending news