क्या नागालैंड में शाकाहारी भोजन मिलता है? मंत्री ने दिया ऐसा जवाब कि वायरल हो गई पोस्ट
Advertisement
trendingNow11441313

क्या नागालैंड में शाकाहारी भोजन मिलता है? मंत्री ने दिया ऐसा जवाब कि वायरल हो गई पोस्ट

Food In Nagaland: किसी ने नागालैंड के मंत्री तेमजेन इम्ना अलॉन्ग से पूछ लिया था कि नागालैंड में शाकाहारी खाना मिलता है. इसके जवाब में उन्होंने ऐसी पोस्ट शेयर की है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. इस पोस्ट में उन्होंने दो तस्वीरें भी संलग्न की हैं.

क्या नागालैंड में शाकाहारी भोजन मिलता है? मंत्री ने दिया ऐसा जवाब कि वायरल हो गई पोस्ट

Vegetarian Food available In Nagaland: वैसे तो नागालैंड के उच्च शिक्षा और जनजातीय मामलों के मंत्री और भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष तेमजेन इम्ना सोशल मीडिया पर काफी चर्चित हैं लेकिन कई बार वे यूजर्स के सवालों का रिप्लाई करते भी नजर आ जाते हैं. ऐसा ही एक मामला सामने आया जिसमें उन्होंने कुछ सब्जियों की तस्वीरें शेयर कई दीं और उनका यह पोस्ट वायरल हो गया.

सब्जियां एकदम ताज़ी
दरअसल, उन्होंने ट्विटर पर चार तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें दिख रहा है कि कुछ सब्जियां एकदम ताज़ी रखी हुई हैं. उन्होंने कैप्शन में लिखा कि ये सभी जैविक रूप से स्वस्थ सब्जियां हैं और देखिए कैसे ये ताजी सब्जियां आपको नागालैंड में आमंत्रित कर रही हैं. क्या यह काफी आकर्षक नहीं है. उन्होंने पोस्ट के नोट में लिखा कि कोई मुझसे पूछ रहा है कि नागालैंड में सब्जी मिलेगी या नहीं.

शाकाहारी भोजन भी मिलता है
असल में नागालैंड के मंत्री तेमजेन इम्ना इस पोस्ट के माध्यम से यह बताना चाह रहे थे कि नागालैंड में हरी सब्जियां और शाकाहारी भोजन भी मिलता है. उनके द्वारा पोस्ट की गई तस्वीर में एकदम हरी और ताज़ी सब्जियां दिख रही हैं. सब्जियों के अलावा सलाद बनाने वाली भी कई शानदार चीजें इन तस्वीरों में दिख रही हैं.

 

यह पहली बार नहीं है कि उनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है. सबसे पहले उन्होंने अपनी छोटी आंखें और खुद के सिंगल होने का मजाक उड़ाते हुए वीडियोज शेयर किए थे. इसके बाद लोगों ने उन्हें सोशल मीडिया सेंसेशन बना दिया था. अब फिलहाल उनकी यह नई पोस्ट वायरल हो रही है.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news