ट्रेन की गेट पर बैठते हैं तो हो जाएं सावधान! पलक झपकते ही हो जाएंगे कंगाल, रेलवे ब्रिज में छिपे लुटेरों का Video आया सामने
Advertisement
trendingNow11214468

ट्रेन की गेट पर बैठते हैं तो हो जाएं सावधान! पलक झपकते ही हो जाएंगे कंगाल, रेलवे ब्रिज में छिपे लुटेरों का Video आया सामने

Viral Video: बिहार के बेगूसराय में एक फोन स्नेचिंग का हैरान कर देने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है. लूट पटना और बेगूसराय को जोड़ने वाले राजेंद्र सेतु रेल पुल (Rajendra Setu Rail Bridge) पर हुई. 

ट्रेन की गेट पर बैठते हैं तो हो जाएं सावधान! पलक झपकते ही हो जाएंगे कंगाल, रेलवे ब्रिज में छिपे लुटेरों का Video आया सामने

Bihar’s Begusarai Snatches Phone From Train Passenger: बिहार के बेगूसराय में एक फोन स्नेचिंग का हैरान कर देने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है. लूट पटना और बेगूसराय को जोड़ने वाले राजेंद्र सेतु रेल पुल (Rajendra Setu Rail Bridge) पर हुई. वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) के कई प्लेटफॉर्म वायरल हो रहा है. एक यूजर ने ट्विटर पर वीडियो का स्लो मोशन वर्जन पोस्ट किया है, जिसमें देखा जा सकता है कि कि आखिर कैसे एक शख्स ब्रिज पर खड़े होकर यात्री से एक सेकेंड के भीतर स्नैचिंग करने में कामयाब रहा.

एक सेकेंड के भीतर चुरा लेते हैं मोबाइल

वीडियो में आप ऐसे लुटेरे को देख भी नहीं सकते. ब्रिज पर खड़े ये लुटेरे आधे सेकंड के भीतर स्नेचिंग कर लेते हैं और लोगों को भनक तक नहीं लग पाती. चलती हुई ट्रेन से यात्री उतर भी नहीं पाते और लुटेरे इसका फायदा उठा लेते हैं. वीडियो में दो आदमी कटिहार से पटना जा रहे इंटर सिटी एक्सप्रेस ट्रेन के खुले गेट पर बैठे दिख रहे हैं. समीर कुमार नाम के एक शख्स को अपने फोन से गंगा नदी का वीडियो रिकॉर्ड करते देखा जा सकता है. जैसे ही वह ट्रेन के डिब्बे के किनारे पर बैठकर वीडियो रिकॉर्ड करने में व्यस्त होता है, समीर को पुल से लटके लुटेरे दिखाई देते हैं.

देखें Video Video-

 

लुटेरा तेजी से समीर के हाथ से मोबाइल छीनता है. कुछ सेकंड के लिए, समीर को एहसास भी नहीं होता कि क्या हुआ क्योंकि यह सब इतनी तेजी से हुआ. फिर वह खड़ा होता है और अपने दोस्त को बताता है जो एक वीडियो भी बना रहा था और इस घटना को कैमरे में कैद कर लिया कि किसी ने उसका फोन चुरा लिया है.

राजेंद्र सेतु पुल पर यह कोई दुर्लभ घटना नहीं है. कई लुटेरे पुल से लटके हुए होते हैं. वे खुद को पुल से बांधने के लिए रस्सी का उपयोग करते हैं और किनारे पर अपने पैरों को संतुलित करके ट्रेन से सुरक्षित दूरी बनाए रखते हैं.

देखें वीडियो-

एक ही पुल पर आए दिन दर्जनों ऐसी घटनाएं होती हैं. पुल की रेलिंग से लटके लुटेरे पलक झपकते ही यात्रियों से फोन छीन लेते हैं और चलती ट्रेन से कुछ नहीं कर पाते. इस वीडियो को धनंजय कुमार ने अपने यूट्यूब चैनल DAILY TRAVEL HACK पर अपलोड किया है. इस पुराने वीडियो को अब तक 13 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा है.

Trending news