IAS चायवाले ने चाय में मिलाया केला-चीकू, कीमत रखी इतनी ज्यादा तो लोग बोले- इसको जिंदा पकड़ना है
Advertisement
trendingNow11754756

IAS चायवाले ने चाय में मिलाया केला-चीकू, कीमत रखी इतनी ज्यादा तो लोग बोले- इसको जिंदा पकड़ना है

IAS Chaiwala Video: कुछ वियर्ड फूड कॉम्बिनेशन सोशल मीडिया यूजर्स को पसंद नहीं आए. क्या आपको चाय पीने बेहद पसंद है? अगर हां तो आपको इस वीडियो को नहीं देखना चाहिए, वरना आप बाद में बहुत गुस्सा करेंगे और जिसने भी वीडियो बनाया है उसे कोसेंगे. 

 

IAS चायवाले ने चाय में मिलाया केला-चीकू, कीमत रखी इतनी ज्यादा तो लोग बोले- इसको जिंदा पकड़ना है

IAS Chaiwala Video: यह कहना अतिश्योक्ति नहीं होगी कि भारत में खाने-पीने वाली चीजों के साथ एक्सपेरिमेंट करने की अति हो गई है. लोग बेहिसाब तरीके से लोगों के फेवरेट फूड व ड्रिंक्स को किसी ऐसी चीज से मिला रहे हैं, जिसका टेस्ट बेहद ही बेकार लगेगा. अजीबोगरीब 'पानी पुरी' से लेकर मैगी में ट्विस्ट तक, कुछ वियर्ड फूड कॉम्बिनेशन सोशल मीडिया यूजर्स को पसंद नहीं आए. क्या आपको चाय पीने बेहद पसंद है? अगर हां तो आपको इस वीडियो को नहीं देखना चाहिए, वरना आप बाद में बहुत गुस्सा करेंगे और जिसने भी वीडियो बनाया है उसे कोसेंगे. 

दुकानदार ने चीकू-केला मिलाकर बनाई चाय

फूड एक्सपेरिमेंट को देखने के बाद लोग हैरान रह गए. स्ट्रीट फूड स्टॉल्स के एक दुकानदार ने फ्रूट चाय बनाने के बारे में सोचा और फिर केला व चीकू मिलाकर बेचना शुरू कर दिया. उसने चाय बनाने के बाद केले और पके हुए चीकू को डाला और फिर उसे चाय में मैश कर दिया. चाय में मैश करने के बाद उसने कस्टमर को 'फ्रूट चाय' पीने के लिए दिया. दुकानदार के वीडियो ने नेटिजन्स को परेशान कर दिया.

फ्रूट चाय को बताया भारत की सबसे महंगी चाय

वीडियो की शुरुआत दुकानदार द्वारा आत्मविश्वास से यह बताने से होती है कि वह 'फ्रूट चाय' बना रहा है और यह भारत की सबसे महंगी चाय है. वीडियो के मुताबिक, शख्स सबसे पहले एक बर्तन में दूध और चायपत्ती डालता है. जैसे ही दूध चूल्हे पर उबलता रहता है, वह चाय में केला और चीकू मिलाता है. फिर वह केले-चीकू को परोसने के लिए छानने से पहले अच्छी तरह मिलाता है. चौंकाने वाली बात यह है कि वह शख्स एक कप 'फ्रूट चाय' के लिए 200 रुपये लेता है और दिलचस्प बात यह है कि लोग उससे अजीबोगरीब चाय खरीदते भी नजर आ रहे हैं.

 

 

वीडियो पर लोगों ने दी ऐसी प्रतिक्रिया

ट्विटर यूजर @HasnaZarooriHai ने वीडियो को शेयर किया. सोशल मीडिया यूजर्स कई सारी प्रतिक्रियाएं दी. इस पर करीब डेढ़ लाख व्यूज भी आ चुके हैं. एक यूजर ने कमेंट किया, “उठा ले रे बाबा, उठा ले, मेरे को नहीं इसको उठा ले.” एक अन्य यूजर ने लिखा, “उस चाय के लिए 200, एक केला और चीकू, क्या आप सीरियस हो?” एक तीसरे यूजर ने कमेंट किया, “ये कहीं दिखे तो मेरी तरफ से भी दो थप्पड़ जरूर दे देना.”

Trending news