पति छोड़कर भागा तो भीख मांगकर बच्चों को पाल रही मां, इस यूट्यूबर ने नोटों की गड्डी हाथ में थमाया और फिर
Advertisement
trendingNow11928441

पति छोड़कर भागा तो भीख मांगकर बच्चों को पाल रही मां, इस यूट्यूबर ने नोटों की गड्डी हाथ में थमाया और फिर

Speed Video: सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर लोग बेहद ही इमोशनल हो गए. उन्हें सड़क किनारे एक इमोशनल और दिल छू लेने वाली मुलाकात करते हुए देखा गया.

 

पति छोड़कर भागा तो भीख मांगकर बच्चों को पाल रही मां, इस यूट्यूबर ने नोटों की गड्डी हाथ में थमाया और फिर

Youtuber Speed: मशहूर अमेरिकी यूट्यूबर और ऑनलाइन स्ट्रीमर डैरेन जेसन वॉटकिंस जूनियर (Darren Jason Watkins Jr) इन दिनों भारत में भ्रमण कर रहे हैं. उन्हें आईशोस्पीड या स्पीड के नाम से भी जाना जाता है. हाल ही में भारत की यात्रा पर निकले स्पीड ने न सिर्फ उन्होंने अपने फैन्स का ध्यान अपनी ओर खींचा, बल्कि दयालुता और करुणा का उदाहरण भी दिया. सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर लोग बेहद ही इमोशनल हो गए. उन्हें सड़क किनारे एक इमोशनल और दिल छू लेने वाली मुलाकात करते हुए देखा गया. उनका यह वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. इस वीडियो ने कई लोगों के दिलों पर एक अमिट छाप छोड़ी.

मुंबई की सड़कों पर स्पीड ने दिखाई दरियादिली

एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर वायरल होने वाले वीडियो में, IShowSpeed को मुंबई की सड़कों पर देखा जा सकता है, जहां उन्होंने अकेली अपने परिवार का भरण-पोषण कर रही मां के लिए आर्थिक मदद की. जीवन के संघर्षरत सिंगल मां की मदद के लिए उन्होंने हाथ बढ़ाया और नोटों की गड्डी को हाथ में दे दिया. इस इमोशनल पल ने उनके सपोर्ट और सिम्पैथी को दिखलाया. उस महिला ने अपना दर्द बतलाते हुए कहा कि उसका पति उसे छोड़कर चला गया और वह अब अपने परिवार का पेट पाल रही है. इस दौरान जब स्पीड ने नोटों की गड्डी उसके हाथ में दी तो वह फूट-फूटकर रो पड़ी. सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है. 

 

 

वीडियो सोशल मीडिया पर खूब हो रहा वायरल

IShowSpeed के इस दिल छू लेने वाले काम ने न केवल जरूरतमंद महिला को गहराई से प्रभावित किया, बल्कि उनके फॉलोअर्स को भी गहराई से प्रभावित किया. उनके कामों के लिए उनकी प्रशंसा सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर हो रही है. वीडियो पर कई सारे लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया दी. एक यूजर ने अपनी भावनाएं व्यक्त करते हुए लिखा, "यह अविश्वसनीय रूप से हृदयस्पर्शी है, भाई." एक अन्य यूजर ने लिखा, "ऐसा दिलदार इंसान कहां देखने को मिलता है."

Trending news