यूपी में दिखा खौफनाक सीन! लड़के को किया निर्वस्त्र, पीटा और फिर ठंडे पानी में खड़े रहने के लिए किया मजबूर
Advertisement

यूपी में दिखा खौफनाक सीन! लड़के को किया निर्वस्त्र, पीटा और फिर ठंडे पानी में खड़े रहने के लिए किया मजबूर

Shocking News: वीडियो में लोगों को जबरन लड़के की पैंट उतारते और उसे बार-बार लात मारते देखा जा सकता है, जबकि नाबालिग जमीन पर पड़ा हुआ है. पुरुषों को लड़के को बेल्ट से पीटते और उसे नग्न करने से पहले जमीन पर गिराते हुए भी देखा जा सकता है.

 

यूपी में दिखा खौफनाक सीन! लड़के को किया निर्वस्त्र, पीटा और फिर ठंडे पानी में खड़े रहने के लिए किया मजबूर

UP News: एक चौंकाने वाली घटना में, उत्तर प्रदेश के कुशीनगर जिले में पुरुषों के एक समूह ने दो नाबालिग लड़कों की बेरहमी से पिटाई की. पीड़ितों में से एक, 13 वर्षीय लड़के को भी निर्वस्त्र कर दिया गया, जबकि उसके दोस्त को नग्न अवस्था में तालाब में खड़े होने के लिए मजबूर किया गया. हमलावरों ने इस घृणित कृत्य का वीडियो भी बनाया और वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शेयर किया. वीडियो में लोगों को जबरन लड़के की पैंट उतारते और उसे बार-बार लात मारते देखा जा सकता है, जबकि नाबालिग जमीन पर पड़ा हुआ है. पुरुषों को लड़के को बेल्ट से पीटते और उसे नग्न करने से पहले जमीन पर गिराते हुए भी देखा जा सकता है.

नाबालिग लड़कों संग हुई बदसलूकी

एक अन्य वीडियो में, एक अन्य लड़के को तालाब में खड़ा देखा जा सकता है क्योंकि उसे आरोपी लोगों द्वारा सजा के रूप में ठंडा पानी सहने के लिए मजबूर किया गया था. रिपोर्ट्स के मुताबिक, घटना 4 दिसंबर की रात की है. हमलावरों ने दोनों लड़कों पर एक आरोपी की किशोर बहन के साथ अनुचित व्यवहार करने का आरोप लगाया था.

घटना के बाद, पीड़ितों में से एक के पिता ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई, जिसमें कहा गया कि उनके बेटे आफताब के साथ आरोपी लोगों ने मारपीट की और उसे नग्न कर दिया. अपनी शिकायत में पीड़ित के पिता ने पुलिस को बताया कि उनके बेटे, जो इंटर कॉलेज में पढ़ता था, को आठ दिसंबर को आठ आरोपियों ने अपहरण कर लिया था. आठ लोग उसे जबरन अपनी कार में ले गए, उसे नग्न कर दिया और उसके साथ जूते और बेल्ट से मारपीट की.

डर के मारे बंद कर दिया स्कूल जाना

उन्होंने कहा कि इस घटना से बेटे को गंभीर मानसिक आघात पहुंचा और उसने डर के मारे स्कूल जाना बंद कर दिया. शिकायत के आधार पर, आरोपियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई. पुलिस ने कहा कि चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है, दो अन्य लोगों को पकड़ने के लिए तलाशी जारी है जो फिलहाल फरार हैं. रामकोला थाने के SHO राजू सिंह ने बताया कि वीडियो के आधार पर चार नामजद समेत कुल आठ लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है. अधिकारी ने कहा कि चारों लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है और उनसे पूछताछ की जा रही है. आगे की जांच जारी है.

Trending news