Funny Video: घोड़े से मजाक करना पड़ गया भारी, ऐसे घुमाकर मारी लात और फिर...
Advertisement
trendingNow11325484

Funny Video: घोड़े से मजाक करना पड़ गया भारी, ऐसे घुमाकर मारी लात और फिर...

Trending: सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखकर आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे. इस वीडियो (Comedy Video) में देखा जा सकता है कि किसी भी जानवर से बेमतलब पंगा लेना कितना महंगा पड़ सकता है. 

Funny Video: घोड़े से मजाक करना पड़ गया भारी, ऐसे घुमाकर मारी लात और फिर...

Social Media Viral: आपने अक्सर ऐसे लोगों को देखा होगा जो जानवरों को परेशान करते हैं या फिर उनके साथ मस्ती-मजाक करते हैं. हालांकि लोग कभी भी जानवरों (Animals) के मूड का अंदाजा नहीं लगा पाते हैं और इसीलिए उन्हें मुंह की खानी पड़ती है. वीडियो में दिख रहे शख्स के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ. भले ही शख्स के लिए ये बेइज्जती (Insult) का सबब बन गया होगा लेकिन यूजर्स को ये वीडियो काफी फनी लग रहा है.

घोडे़ को छेड़ रहा था शख्स

इस वीडियो में एक सफेद रंग के घोड़े (White Horse) के पीछे एक शख्स को चलते हुए देखा जा सकता है. लेकिन अचानक से शख्स घोड़े को छेड़ने लगता है. शायद घोड़े का मूड अच्छा नहीं था इसलिए उसने जो सुलूक शख्स के साथ किया वो वाकई में देखने वाला है. पहले आप भी सोशल मीडिया पर छाए इस वीडियो (Viral Video) को जरूर देखें...

गुस्से में आकर घोड़े ने घुमाकर मारी लात

दरअसल गुस्से (Anger) में आकर घोड़े ने शख्स के मुंह पर लात दे मारी. शख्स धड़ाम से जमीन पर जा गिरा. इस व्यक्ति को अब ये बात अच्छे से समझ आ गई होगी कि राह चलते किसी भी जानवर को छेड़ने का अंजाम (Result) कितना बुरा साबित हो सकता है. ऐसे में बहुत से लोग वीडियो में शख्स की हालत पर हंसी-मजाक करते नजर आए. बहुत से लोग खुद को प्रतिक्रिया (Reaction) देने से नहीं रोक पाए. 

वीडियो देख हंसते-हंसते लोटपोट हुए यूजर्स

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर शेयर (Share) किया गया है. महज 6 सेकेंड के इस वीडियो को देखकर सोशल मीडिया यूजर्स का हंसते-हंसते बुरा हाल हो रहा है. बता दें कि इस वीडियो को अब तक 2 मिलियन से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. हजारों लोगों (Social Media Users) ने वीडियो को लाइक भी किया.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news