दुल्हन की सहेली पर आया दूल्हे का दिल, मंडप में पहना दी वरमाला और फिर...
Advertisement
trendingNow11481398

दुल्हन की सहेली पर आया दूल्हे का दिल, मंडप में पहना दी वरमाला और फिर...

सोशल मीडिया पर ये वीडियो वायरल है. इस वीडियो को 1 मिलियन से ज्यादा लोगों ने देखा है. वहीं, कई लोगों ने इस पर कमेंट भी किया है.

दुल्हन की सहेली पर आया दूल्हे का दिल, मंडप में पहना दी वरमाला और फिर...

इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में दूल्हा और दुल्हन वरमाला के लिए खड़े होते हैं और इसी दौरान दूल्हा दुल्हन के बजाय दुल्हन की सहेली के गले में वरमाला पहना देता है. दूल्हे की इस हरकत पर लोग हैरान हैं. इस वीडियो को काफी देखा जा रहा है.

वीडियो में देखा जा सकता है कि दूल्हा दुल्हन के गले में माला डालने के लिए तैयार रहता है. लेकिन भी उसकी नजर बगल में खड़ी दुल्हन की सहेली पर पड़ती है. दूल्हा देर न करते हुए दुल्हन की सहेली के गले में माला डाल देता है. उसकी ये हरकत देख वहां मौजूद सभी हैरान रह जाते हैं.

हालांकि, कुछ सेकंड बाद दूल्हा ताली बजाने लगता है और डांस करने लगता है. उसे देखकर उसके दोस्त भी खुश हो जाते हैं. सोशल मीडिया पर ये वीडियो वायरल है. इस वीडियो को 1 मिलियन से ज्यादा लोगों ने देखा है. वहीं, कई लोगों ने इस पर कमेंट भी किया है.

एक यूजर ने पूछा है कि क्या आपकी दो वाइफ हैं. तो वहीं कुछ ने इस कपल को बधाई दे डाली है. कुछ का कहना है कि ये वीडियो फेक है. एक यूजर ने कहा कि साली आधी घरवाली होती है ये रीत आज पूरी होगी.

हालांकि, हमने जब इस पेज के अन्य पोस्ट को देखा पता चला कि ये वीडियो मनोरंजन के लिए बनाया गया है. इस पेज पर दो लड़कियों के साथ इस लड़के कई अन्य वीडियो भी शेयर किए गए हैं. वहीं कई तस्वीरें भी शेयर की गई हैं. 

जिस पेज से ये वीडियो शेयर किया गया है उस पर फॉलोवर्स की संख्या देखकर ही पता लगा कि ये मनोरंजन के लिए बनाया गया वीडियो है. इस पेज पर 3 लाख से ज्यादा फॉलोवर्स हैं. वहीं, आईडी के साथ वीडियो क्रियेटर भी लिखा है.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news