दूल्हे ने दुल्हन के गले में जैसे ही डाली वरमाला, रिश्तेदार ने कर दी ऐसी खौफनाक हरकत
Advertisement

दूल्हे ने दुल्हन के गले में जैसे ही डाली वरमाला, रिश्तेदार ने कर दी ऐसी खौफनाक हरकत

Wedding News: बेगूसराय में सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें जयमाला के समय लड़की के रिश्तेदार के द्वारा पिस्टल से हवाई फायरिंग की जा रही है.

 

दूल्हे ने दुल्हन के गले में जैसे ही डाली वरमाला, रिश्तेदार ने कर दी ऐसी खौफनाक हरकत

Bihar Viral Video: बिहार के बेगूसराय जिले में सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें जयमाला के समय लड़की के रिश्तेदार के द्वारा पिस्टल से हवाई फायरिंग की गई. वायरल वीडियो बछवारा थाना क्षेत्र के बछवारा गांव की बताई जा रही है, जहां 24 फरवरी की रात शादी समारोह में जयमाला के वक्त स्टेज पर एक युवक द्वारा हाथ में पिस्टल लेकर कई बार फायरिंग की गई. हालांकि, वीडियो वायरल होते ही बछवारा थाना पुलिस वीडियो की पहचान करने में जुट गई.

शादी में रिश्तेदार ने की हवाई फायरिंग

पुलिस शादी समारोह किसके यहां आयोजित थी और फायरिंग करने वाला युवक कौन है? इसके बारे में जानकारी लेकर आगे की कानूनी कार्रवाई में जुट गई. बताया जा रहा है कि फायरिंग करने वाला व्यक्ति तेघड़ा थाना क्षेत्र का रहने वाला है जो अपने रिश्तेदार के लड़की की शादी में शामिल हुआ था और जयमाला के वक्त फायरिंग कर रहा था. फायरिंग करने वाला युवक शादी समारोह में आर्केस्ट्रा पर बार-बालाओं के साथ ठुमके लगाते भी दिखाई दिया.

बार-बालाओं के साथ ठुमके भी लगाया

फिलहाल, पुलिस जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी लेकिन सवाल यह उठ रहा है कि आखिर हर्ष फायरिंग में कई लोगों की जान लगातार जा रही है. कई लोग घायल भी हो रहे हैं उसके बावजूद लोग हर्ष फायरिंग से बाज नहीं आ रहे हैं. अब देखना होगा पुलिस कब तक पूरे मामले की जांच करती हैं और कब फायरिंग करने वालों को गिरफ्तार करती है.

रिपोर्ट: राजीव कुमार

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news