दुल्हन को देखते ही दूल्हे का बदल गया मूड, मेहमानों के सामने करने लगा ऐसा काम; जरूर देखें Video
Advertisement

दुल्हन को देखते ही दूल्हे का बदल गया मूड, मेहमानों के सामने करने लगा ऐसा काम; जरूर देखें Video

Bride Groom Video: शादी वाले दिन कई इवेंट्स के जरिए अनगिनत यादें बनती हैं. रिश्तेदारों के बीच हमेशा किसी न किसी तरह का मजाक चलता रहता है और दूल्हा-दुल्हन अपने इस बड़े दिन के मौके पर एक-दूसरे को कुछ न कुछ सरप्राइज देते रहते हैं.

 

सांकेतिक तस्वीर

Indian Wedding: शादी वाले दिन न सिर्फ दुल्हन बल्कि दूल्हा भी कोई न कोई सरप्राइज तैयार करके रखता है और जैसे ही उसका पार्टनर उसके सामने होता है तो दिल खोलकर प्यार जताता है. भारतीय शादियां हमेशा एक भव्य समारोह जैसी होती हैं. शादी वाले दिन कई इवेंट्स के जरिए अनगिनत यादें बनती हैं. रिश्तेदारों के बीच हमेशा किसी न किसी तरह का मजाक चलता रहता है और दूल्हा-दुल्हन अपने इस बड़े दिन के मौके पर एक-दूसरे को कुछ न कुछ सरप्राइज देते रहते हैं. इंटरनेट की वजह से हमें ऐसे खास और निजी पल देखने को मिलते हैं. हाल ही में एक दूल्हे का अपनी दुल्हन के लिए गाना गाते और परफॉर्म करते हुए एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है.

दूल्हे ने दिया दुल्हन को सरप्राइज

इंस्टाग्राम यूजर @makeupbykomalhire द्वारा शेयर की गई छोटी क्लिप में आप एक दुल्हन को गुलाबी लहंगे में वेडिंग वेन्यू पर जाते हुए देख सकते हैं. जैसे ही वह ब्राइडल एंट्री लेती है, दूल्हा उसके सामने आ जाता है और 'ओ मेरी हीर वे, तू जुग जुग जीवे' सॉन्ग को गाने लगता है और नाचना शुरू कर देता है. जैसे ही वह गाना गाता है, दुल्हन मुस्कुराए और शरमाए बिना नहीं रह पाती. उनके आस-पास मौजूद मेहमान भी उन्हें चीयर करने लगते हैं. सभी ताली बजाकर दूल्हे को प्रोत्साहित करते हैं और दूल्हा भी खुशी से नाचता हुआ दुल्हन को अपने साथ स्टेज तक ले जाता है.

 

 

वीडियो देखने के बाद लोगों ने दिए ऐसे रिएक्शन

मालूम हो कि यह वीडियो कुछ हफ्ते पहले शेयर किया गया था. वीडियो शेयर किए जाने के बाद से इसे दो लाख से अधिक लोगों ने लाइक किया, जबिक लाखों व्यूज मिले हैं. इसके अलावा वीडियो पर कई कमेंट्स भी आएं. इंस्टाग्राम के कमेंट बॉक्स में एक यूजर ने कहा, 'दूल्हे ने सरप्राइज देकर न सिर्फ दुल्हन बल्कि मौजूद मेहमानों को भी हैरान कर दिया.' एक दूसरे व्यक्ति ने कहा, 'दूल्हे ने सिंपल लेकिन जबरदस्त तरीके से डांस किया.' एक तीसरे यूजर ने कमेंट में लिखा, 'वैसे भी, लड़की कमाल की लग रही है. जुग जुग जियो, नजर ना लगे दोनों को.'

Trending news