Revolver: दूल्हे ने अचानक निकाली रिवॉल्वर..स्टेज पर ही 'कांड' कर दिया, ऐसी हो गई दुल्हन की हालत!
Advertisement
trendingNow11557796

Revolver: दूल्हे ने अचानक निकाली रिवॉल्वर..स्टेज पर ही 'कांड' कर दिया, ऐसी हो गई दुल्हन की हालत!

Viral Video: यह सब तब हुआ जब स्टेज पर ही दूल्हा और दुल्हन मौजूद थे. इसी दौरान अचानक दूल्हे ने रिवाल्वर निकालकर ऐसी फायरिंग कर दी कि दुल्हन चौंक गई और उसकी हालत खराब हो गई. आखिर में वह किसी तरह संभली और दूल्हे के बगल में खड़ी हुई. दूल्हे की इस हरकत पर वहां पहुंचे मेहमान भी काफी हैरान नजर आए.

Revolver: दूल्हे ने अचानक निकाली रिवॉल्वर..स्टेज पर ही 'कांड' कर दिया, ऐसी हो गई दुल्हन की हालत!

Groom Firing With Revolver: भारत में शादी के वीडियोज के वायरल होने का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है. इसी कड़ी में एक बहुत खौफनाक वीडियो सामने आया है. इसमें जयमाल कार्यक्रम से तुरंत पहले दूल्हे ने कुछ ऐसा कर दिया कि सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. उसने अचानक रिवाल्वर निकाली और फायरिंग शुरू कर दी. उसके बगल में खड़ी दुल्हन की हालत इतनी खराब हो गई कि वह डर के मारे कांपने लगी.

दूल्हा दुल्हन साथ में खड़े हुए
दरअसल, इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर मयंक नामक एक यूजर ने शेयर किया है. वीडियो में दिख रहा है कि एक शादी का स्टेज बना हुआ है और दूल्हा दुल्हन साथ में खड़े हुए हैं. ठीक इसी दौरान अचानक से दूल्हा अपनी हाथ में रिवॉल्वर निकाल लेता है और हवाई फायरिंग करने लगता है. जैसे ही उसकी बंदूक से ठांय की आवाज निकलती है बगल में खड़ी दुल्हन डर जाती है.

अचानक ऐसी फायरिंग क्यों?
वह अपने कानों पर हाथ रखती है और कांप उठती है. शादी में पहुंचे मेहमानों को भी समझ में नहीं आया कि दूल्हे ने अचानक ऐसी फायरिंग क्यों की है. मेहमान इधर-उधर देखने लगे, फिर किसी ने बताया कि जहां शादी हो रही है वहां का रिवाज है कि दूल्हा फायरिंग करता है. जबकि यह भी बताया गया कि यह सिर्फ एक हर्ष फायरिंग थी.

यूजर्स से मिलीजुली प्रतिक्रिया
फिलहाल इसका वीडियो जैसे ही सोशल मीडिया पर वायरल हुआ, यूजर्स की तरफ से मिलीजुली प्रतिक्रिया आने लगी. एक यूजर ने लिखा कि अगर शादी विवाह में दूल्हा ही फायरिंग करने लगेगा तो यह खतरनाक साबित हो सकता है. वहीं अगर यह वीडियो पुलिस तक पहुंच गया तो दूल्हे के घर पर नोटिस आ सकती है और बंदूक के सिलसिले में छानबीन भी हो सकती है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared b(@mayank_purani)

 

भारत की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news