जिम से आते ही पोता दिखाने लगा बॉडी, जैसे ही दादी ने दिखाई अपनी 'बॉडी'; चकमका गया हर कोई
Advertisement
trendingNow12348372

जिम से आते ही पोता दिखाने लगा बॉडी, जैसे ही दादी ने दिखाई अपनी 'बॉडी'; चकमका गया हर कोई

Grandmother Viral Video: अपनी मजबूत बाजुएं दिखाने के बाद उन्होंने एक प्यारी सी मुस्कान भी दिखाई. जी हां, यह वीडियो लोगों का दिल जीत रहा है. सोशल मीडिया पर लोग दादी के रिएक्शन की काफी वाहवाही कर रहे हैं. 

 

जिम से आते ही पोता दिखाने लगा बॉडी, जैसे ही दादी ने दिखाई अपनी 'बॉडी'; चकमका गया हर कोई

Grandmother Boybuilding Video: क्या आप फिट रहना चाहते हैं लेकिन जिम जाने के लिए समय या हिम्मत नहीं जुटा पा रहे हैं? अगर ऐसा है, तो ये खबर आपके लिए हो सकती है. एक दादी और उनके पोते का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें दोनों की मजबूत बॉडी दिख रही है. लेकिन लोगों का ध्यान खासतौर पर दादी की मजबूत मांसपेशियों पर गया है और वो हैरान रह गए हैं. वीडियो में एक लड़का अपनी दादी के सामने अपनी बाजुओं की मांसपेशियां दिखा रहा है. लेकिन इंतजार कीजिए, और भी है! वीडियो आगे बढ़ने पर लोग देखकर दंग रह गए कि दादी ने भी अपनी बहुत ही मजबूत और टोन्ड बाजुओं को दिखाया.

यह भी पढ़ें: ऑस्ट्रेलिया के शख्स ने खरीदी 4 करोड़ की SUV, फिर नंबर प्लेट पर लिखवाया BIHAR; आखिर क्यों?
 

दादी की मसल देखकर रह जाएंगे दंग

अपनी मजबूत बाजुएं दिखाने के बाद उन्होंने एक प्यारी सी मुस्कान भी दिखाई. जी हां, यह वीडियो लोगों का दिल जीत रहा है. सोशल मीडिया पर लोग दादी के रिएक्शन की काफी वाहवाही कर रहे हैं. यह वीडियो 3 मई को इंस्टाग्राम पर "Flex. Gym workout motivation" कैप्शन के साथ शेयर किया गया था. आप नीचे वीडियो देख सकते हैं:

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by (@gym_lovers018)

 

यह भी पढ़ें: क्या आप भी आलसी हैं? तो फिर आपके लिए ये है काम की खबर; Video सोचने पर कर देगा मजबूर

वीडियो पर फिर कुछ इस तरह से आए रिएक्शन

वीडियो ऑनलाइन आते ही तेजी से वायरल हो गया और लोगों ने तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दीं. सोशल मीडिया यूजर्स दादी की मजबूत बाजुओं को देखकर हैरान रह गए और उनकी खूब तारीफ की. कई लोगों ने उन्हें 'बॉडी बिल्डर' कहा और पूछा कि वो जिम जाती हैं या नहीं, तो कुछ लोगों ने कहा कि उन्होंने इतनी अच्छी बॉडी बनाने के लिए देसी डाइट फॉलो की होगी. एक इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा, "उम्र सिर्फ एक नंबर है, ये साबित हो गया." किसी ने कमेंट किया, "दादी धांसू हैं!" एक और यूजर ने लिखा, "दादी रॉक कर गईं, बेटा शॉक्ड रह गया." कुछ लोगों ने पूछा, "दादी जिम जाती हो क्या?" एक अकाउंट ने लिखा, "दादी ने देसी डाइट ली है."

Trending news