Google job: जिद या जुनून! 39 प्रयासों के बाद Google में मिली नौकरी, वायरल हुई इस शख्स की कहानी
Advertisement
trendingNow11276917

Google job: जिद या जुनून! 39 प्रयासों के बाद Google में मिली नौकरी, वायरल हुई इस शख्स की कहानी

Google job News: टायलर कोहेन ने टेक दिग्गज के लिए एक या दो बार नहीं, बल्कि 39 बार आवेदन किया. उन्होंने Google के साथ अपने सभी ईमेल कम्यूनिकेशन का स्क्रीनशॉट शेयर किया है.

Google job: जिद या जुनून! 39 प्रयासों के बाद Google में मिली नौकरी, वायरल हुई इस शख्स की कहानी

Google job viral story: कोशिश करने वालों की हार नहीं होती. एक ऐसे ही शख्स की कहानी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसने कभी कोशिश करना बंद नहीं की. आखिरकार उसे अपने सपनों की कंपनी Google में नौकरी मिल गई. इस शख्स की कहानी लोगों को ऑनलाइन प्रेरणा दे रही है. टायलर कोहेन ने टेक दिग्गज के लिए एक या दो बार नहीं, बल्कि 39 बार आवेदन किया. उन्होंने Google के साथ अपने सभी ईमेल कम्यूनिकेशन का स्क्रीनशॉट शेयर किया है. 

वायरल हो रही कोहेन की कहानी

सैन फ़्रांसिस्को का रहने वाला युवा कोहेन Google में नौकरी मिलने से पहले अमेरिका की फूड कंपनी डोरडैश में असोसिएट मैनेजर के पद पर था. गूगल में नौकरी मिलने के बाद कोहेन ने लिंक्डइन पोस्ट में लिखा कि दृढ़ता और पागलपन के बीच एक महीन रेखा है. मैं अभी भी यह पता लगाने की कोशिश कर रहा हूं कि मेरे पास दृढ़ता है या पागलपन. इस पोस्ट को लगभग 35,000 लोगों ने लाइक किया है और 800 के करीब यूजर्स ने इस पर कमेंट की है.

40वें प्रयास में नौकरी

कोहेने ने पहली बार 25 अगस्त 2019 को गूगल की नौकरी के लिए आवेदन किया था. लेकिन उसे रिजेक्ट कर दिया गया था. वो हार नहीं माना और फिर से अप्लाई किया. 19 जुलाई, 2022 तक हर बार गूगल से उसे रिजेक्शन मिलता रहा. 40वें प्रयास में गूगल ने उसे नौकरी दी.

सोशल मीडिया पर कोहेन की तारीफ

टायलर कोहेन के कभी हार ना मानने की प्रेरणादायी कहानी को दुनियाभर भर में सराहा जा रहा है. सोशल मीडिया पर लोग इस संघर्ष की कहानी पर खूब चर्चा भी कर रहे हैं. गौर करने वाली बात यह है कि कोहेन के इस पोस्ट पर खुद गूगल ने भी प्रतिक्रिया दी है.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news