कार की पिछली सीट पर 'एलियन' देखकर दंग रह गई महिला! Google Earth से कुछ ऐसे किया सर्च
Advertisement

कार की पिछली सीट पर 'एलियन' देखकर दंग रह गई महिला! Google Earth से कुछ ऐसे किया सर्च

Google Earth: अमेरिका में एक मामला सामने आया है, जिसमें एक Google अर्थ यूजर ने दावा किया है कि उसने एक कार की पिछली सीट पर एक एलियन को छिपा हुआ देखा.

 

कार की पिछली सीट पर 'एलियन' देखकर दंग रह गई महिला! Google Earth से कुछ ऐसे किया सर्च

Alien In A Car: इंटरनेट यूजर गूगल अर्थ (Google Earth) पर कुछ न कुछ खोजते रहते हैं, कई बार तो कुछ ऐसी चीजें दिखाई दे जाती हैं जिस पर यकीन कर पाना नामुमकिन-सा लगता है. इतना ही नहीं, जब गूगल अर्थ यूजर्स अपनी खोजी हुई चीजों को सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं, तो दंग रह जाते हैं. कुछ ऐसा ही एक और मामला सामने आया है. डेली रिकॉर्ड की एक रिपोर्ट के अनुसार, एक Google अर्थ यूजर ने दावा किया है कि उसने एक कार की पिछली सीट पर एक एलियन को छिपा हुआ देखा. 45 वर्षीय क्रिस्टल पैटरसन अमेरिकी शहर मैपलटन में गैरेज सेल की तलाश में थी, जब उसने यह भयानक सीन देखा.

गाड़ी के पिछले सीट पर बैठा हुआ दिखा 'एलियन'

जब उन्होंने अपने इस एक्सपीरियंस को सोशल मीडिया पर शेयर किया तो लोग हिल गए. गैरेज बिक्री के स्थान को देखने के लिए इमेजिंग प्लेटफॉर्म का उपयोग करते समय उसने एक अजीब दिखने वाले चीज को देखा. क्रिस्टल पैटरसन ने जूम इन किया और दावा किया कि वाहन की पिछली सीट पर उसने एक 'एलियन चेहरे' को देखा. यह देखकर महिला बेहद ही दंग रह गई. डेली रिकॉर्ड में छपी खबर के मुताबिक, उसने कहा, 'क्या कोई मुझे बता सकता है कि मैं पीछे की सीट पर क्या देख रही हूं? मुझे यह तब एहसास हुआ जब मैं गैरेज सेल के लिए स्थान का पता लगा रही थी.'

वायरल पोस्ट पर यूजर्स में छिड़ गई बहस

गूगल अर्थ के जरिए जब मैंने इस बारे में और जानना चाहा तो मैंने जूमइन किया तो मुझे ड्राइवर नेकेड दिखाई दे रहा था. उसके बाद जैसे ही मैंने पिछली सीट पर देखा तो मेरा पहला जो विचार आया वह एक 'एलियन' के बारे में था. मुझे लगा कि वह एक एलियन ही है. इस पोस्ट के बाद सोशल मीडिया पर बहस छिड़ गई. एक यूजर ने कहा कि यह पॉपुलैरिटी स्टंट करने का तरीका है. धरती पर एलियन कैसे घूम सकते हैं? एक अन्य यूजर ने लिखा, 'एलियन अगर होते भी तो गाड़ी की पिछली सीट पर क्यों बैठेंगे?' कई लोगों ने तो इस पोस्ट का मजाक बनाया तो कुछ लोग बेहद गंभीर भी दिखे.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news