Challenge: Girls Hostel में घुसने का लड़के को मिला चैलेंज, दिमाग के घोड़े दौड़ाकर ऐसे मारी बाजी
Advertisement
trendingNow11317295

Challenge: Girls Hostel में घुसने का लड़के को मिला चैलेंज, दिमाग के घोड़े दौड़ाकर ऐसे मारी बाजी

Students Bet: सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक अनोखे किस्से वायरल होते हैं. ऐसा ही कुछ गर्ल्स हॉस्टेल (Girls Hostel) में हुआ जब एक लड़के ने चैलेंज जीतने के लिए लड़कियों के कमरे तक पहुंचने का जबरदस्त प्लान (Plan) बनाया और फिर...

Challenge: Girls Hostel में घुसने का लड़के को मिला चैलेंज, दिमाग के घोड़े दौड़ाकर ऐसे मारी बाजी

Social Media Viral: महाराष्ट्र की एक यूनिवर्सिटी के गर्ल्स हॉस्टेल से एक बड़ा ही मजेदार वीडियो सामने आया है. आपने अक्सर सोशल मीडिया पर कई तरह के वीडियोज देखे होंगे. लेकिन इस वीडियो के बारे में जानकर आप भी लड़के के आइडिया (Idea) से चौंक जाएंगे. बताया जा रहा है कि लड़कियों ने एक लड़के को गर्ल्स हॉस्टेल में घुसने का चैलेंज दिया था. इस चैलेंज (Bet) को जीतने के लिए लड़के ने जो किया, वो वाकई में काफी सरप्राइजिंग है. 

ऐसे हॉस्टेल में मारी एंट्री

चैलेंज स्वीकार करने के बाद लड़के ने अपने दिमाग के घोड़े दौड़ाए. लड़के ने लड़कियों के कपड़े पहने और मुंह पर स्कार्फ (Scarf) बांध लिया. हैरानी की बात है कि किसी को इस बात का पता नहीं चला कि लड़का, लड़की बनकर एंट्री (Entry) कर रहा है. इतना ही नहीं लड़का लड़कियों के कमरे तक गया और लड़के ने उनसे बातचीत भी की.

दोस्त ने बनाया वीडियो

लड़के का एक दोस्त इस पूरी घटना का वीडियो बना रहा था. आपको बता दें कि लड़का जितनी आसानी से हॉस्टेल (Hostel) में घुसा था, उतनी ही आसानी से हॉस्टेल के बाहर भी निकल आया. लड़के के दोस्त के वीडियो शेयर करने के बाद वीडियो सोशल मीडिया पर ट्रेंड (Trend) करने लगा. मजाक-मजाक में किए गए इस चैलेंज की घटना के बाद यूनिवर्सिटी ने जांच के आदेश दिए हैं. 

कर्रवाई करने की बात कही

इन छात्रों के खिलाफ सख्त कार्रवाई (Action) करने की बात कही जा रही है. यूनिवर्सिटी प्रशासन के मुताबिक ऐसा दोबारा न हो इसलिए कड़ा एक्शन लेना जरूरी है. आपको बता दें कि छात्र-छात्राओं से जांच के तहत पूछताछ (Inquiry) भी की जा रही है. इस वीडियो को लेकर लोगों की अलग-अलग प्रतिक्रिया (Reactions) सामने आ रही है. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news