दुकान से खाना लेकर आया था शख्स, डब्बे से निकली ऐसी चीज देखकर गर्लफ्रेंड के उड़ गए होश
Advertisement
trendingNow11059706

दुकान से खाना लेकर आया था शख्स, डब्बे से निकली ऐसी चीज देखकर गर्लफ्रेंड के उड़ गए होश

Ajab Gajab News: शख्स साउथ लंदन की एक दुकान से अपनी बिल्लियों के लिए 'पुरिना गोर्मेट' नामक खाना लेकर आया था. वह हमेशा अपनी दो बिल्लियों लिलिपुट और गोलिएथ के लिए यह खाना लेकर आता था.

daily star image

Ajab Gajab News: लोग अपने पालतू जानवरों के खाने-पीने का बहुत ध्यान रखते हैं. अपने पालतू जानवरों के लिए वह अच्छी क्वालिटी का खाना लेकर आते हैं. लंदन का एक शख्स अपनी बिल्लियों के लिए हमेशा अच्छा पैक्ड फूड लेकर आता था. लेकिन हाल ही में उस खाने में कुछ ऐसा निकला, जिसे देखकर उस शख्स की गर्लफ्रेंड बुरी तरह डर गई. शख्स की गर्लफ्रेंड ने जैसे ही डिब्बा खोला उसके पैरों के नीचे से जमीन खिसक गई. 

  1. बिल्लियों के लिए खाना लेकर आया था शख्स
  2. खाने के डिब्बे से निकला कैमरा और टांसमीटर
  3. कैमरा देखकर डर गई शख्स की गर्लफ्रेंड

बिल्लियों के खाने में निकली हैरान करने वाली चीज

डेली स्टार की खबर के अनुसार, शख्स साउथ लंदन की एक दुकान से अपनी बिल्ली के लिए 'पुरिना गोर्मेट' नामक खाना लेकर आया. वह हमेशा अपनी दो बिल्लियों लिलिपुट और गोलिएथ के लिए यह खाना लेकर आता था. उसकी दोनों बिल्लियां यह खाना बहुत ही चाव से खाती थीं. शख्स ने बताया कि इस बार भी वह खाना लेकर आया और वह खाना अच्छी तरह से पैक्ड था. इसके बाद उसकी गर्लफ्रेंड ने यह खाना खोलकर देखा. शख्स ने बताया कि खाना खोलने के बाद उसकी गर्लफ्रेंड ने उसके अंदर एक विचित्र चीज देखी.

ये भी पढ़ें- इतना ज्यादा डर गया डॉगी कि भूल गया भौंकना, फिर निकली ऐसी आवाज सुनकर हंसने लगेंगे आप

खाने के डिब्बे में था कैमरा और ट्रांसमीटर

शख्स के अनुसार, बिल्लियों के खाने के डिब्बे में उसकी गर्लफ्रेंड को एक छोटा सा कैमरा और ट्रांसमीटर मिला. यह देखकर उसकी गर्लफ्रेंड हैरान रह गई. इसके बाद गर्लफ्रेंड ने उसे बुलाया और दोनों ही सोचते रह गए कि यह कैमरा डिब्बे के अंदर क्यों रखा गया था. शख्स ने बताया कि वह इस बात का अंदाजा ही नहीं लगा पा रहे थे कि आखिर बिल्ली के खाने के डिब्बे पर कैमरा लगाने का क्या ही मतलब है? एक लोकल को-ऑपरेटिव स्टोर वेलकम से शख्स इस डिब्बे को खरीदकर लाया था. शख्स ने जाकर दुकानदार को यह बात बताई तो वह भी यह जानकर हैरान हुआ.

ये भी पढ़ें- क्या आपके पास है बाज की नजर? जो तस्वीर में दिख रहा तेंदुआ ढूंढ पाए, 99 परसेंट लोग हो गए फेल

शख्स की गर्लफ्रेंड के उड़े होश

शख्स ने बताया कि जब उसकी गर्लफ्रेंड ने खाने का डिब्बा खोला तो उसकी नजर एक छेद पर गई. पहली नजर में उसे समझ ही नहीं आया कि यह क्या है. इसके बाद गौर से देखने पर पता चला कि डिब्बे पर एक कैमरा लगा हुआ है. वहीं जब अंदर देखा गया तो पता चला कि उसमें एक ट्रांसमीटर भी है. शख्स ने बताया कि दुकानदार को भी इस बारे में कुछ पता नहीं था. इसके बाद अंदाजा लगाया गया कि हो सकता है यह किसी ग्राहक की हरकत हो, जिसने मस्ती करने के लिए ऐसा किया हो. अथवा दुकानदार ने अपने किसी स्टाफ पर नजर रखने के लिए यह कैमरा लगाया हो और फिर भूल गया हो. फिलहाल शख्स को कैमरे का राज पता नहीं चल सका. 

ऐसी वायरल खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news