गर्लफ्रेंड-बॉयफ्रेंड को मिली तालिबानी सजा, गांव वालों के सामने प्रधान ने करवाया ऐसा घटिया काम
Advertisement

गर्लफ्रेंड-बॉयफ्रेंड को मिली तालिबानी सजा, गांव वालों के सामने प्रधान ने करवाया ऐसा घटिया काम

Talibani Punishment: उत्तर प्रदेश के गाजीपुर जिले में इन दिनों एक वीडियो तेजी वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में प्रेमी और प्रेमिका को तालिबानी सजा देने की तस्वीर साफ देखी जा सकती है.

 

गर्लफ्रेंड-बॉयफ्रेंड को मिली तालिबानी सजा, गांव वालों के सामने प्रधान ने करवाया ऐसा घटिया काम

UP News: उत्तर प्रदेश के गाजीपुर जिले में इन दिनों एक वीडियो तेजी वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में प्रेमी और प्रेमिका को तालिबानी सजा देने की तस्वीर साफ देखी जा सकती है. सूत्रों की माने तो वायरल वीडियो बहरियाबाद थाना क्षेत्र के भाला बुजुर्ग ग्राम का है. जहां एक व्यक्ति के द्वारा प्रेमिका को डंडे से पीटते हुए और फिर उसे थूककर चटवाने के साथ-साथ प्रेमी को भी थूककर चटवाए जाने का वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में पिटाई करने वाला व्यक्ति गांव का ग्राम प्रधान बृजेश यादव बताया जा रहा है. प्राप्त जानकारी के मुताबिक, इसी गांव के रहने वाले प्रेमी युगल का पिछले काफी दिनों से प्रेम प्रसंग चल रहा था और दोनों शादी भी करना चाहते थे.

लव-अफेयर में फंसे कपल को तालिबानी सजा

कथित रूप से मिली जानकारी के मुताबिक, इस प्रेम प्रसंग के बारे में जब ग्राम प्रधान को खबर मिली तो उन्होंने नियम कायदे कानून को ताक पर रखकर प्रेमिका और प्रेमी को अपने घर बुलाकर अशब्द भाषाओं का प्रयोग करते हुए तालिबानी सजा दे डाली. वहीं इस मामले पर पुलिस अधीक्षक गाजीपुर ओमवीर सिंह से जब बात की गई तो उन्होंने बताया कि अभी-अभी सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक महिला के साथ अभद्र व्यवहार किया जा रहा है. साथ ही वह थूककर चाटने की भी बात कर रहा है. यह वीडियो थाना बहरियाबाद क्षेत्र का बताया जा रहा है. इसकी पुष्टि कराई जा रही है.

शादी तय होने पर भागकर मंदिर में की शादी

पुलिस अधीक्षक के मुताबिक, इस संबंध में थानाध्यक्ष और संबंधित क्षेत्राधिकारी को लगाया गया है. इस मामले में कठोरतम कार्रवाई की जाएगी. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, प्रेमिका के परिवार वालों ने कहीं शादी तय किया था, लेकिन प्रेमी युगल किसी मंदिर में जाकर शादी रचा ली. जिसके बाद वायरल वीडियो में तालिबानी सजा देने वाला शख्स प्रेमी प्रेमिका को अपने आवास पर ले जाकर ऐसा अंजाम दिया.

रिपोर्ट: आदित्य मोहन

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news