लड़की ने बीमारी का बहाना बनाकर फ्लाइट पकड़ा, उसी प्लेन बैठा हुआ था उसका बॉस
Advertisement

लड़की ने बीमारी का बहाना बनाकर फ्लाइट पकड़ा, उसी प्लेन बैठा हुआ था उसका बॉस

Flight Video: जरा सोचिए आपको बीमार होने का नाटक करके छुट्टी ली है और उसी हवाई जहाज में जा चिपके, जहां आपके बॉस भी मौजूद हैं. जी हां, ऐसा ही हुआ ऑस्ट्रेलिया की एक महिला लैला सोरेस के साथ. 

 

लड़की ने बीमारी का बहाना बनाकर फ्लाइट पकड़ा, उसी प्लेन बैठा हुआ था उसका बॉस

Viral News: जरा सोचिए आपको बीमार होने का नाटक करके छुट्टी ली है और उसी हवाई जहाज में जा चिपके, जहां आपके बॉस भी मौजूद हैं. जी हां, ऐसा ही हुआ ऑस्ट्रेलिया की एक महिला लैला सोरेस के साथ. बीमारी का बहाना बोलकर छुट्टी मिलने के बाद उसी प्लेन में अपने सुपरवाइजर को देखकर सोरेस की तो हालत खराब हो गई. उसने इस मजेदार घटना का एक वीडियो टिकटॉक पर डाला, जो देखते ही देखते वायरल हो गया. इस वीडियो को 11 मिलियन से ज़्यादा लोगों ने ये वीडियो देखा. 

वीडियो में लैला ने जो लिखा उसे देखिए तो मजा आ जाएगा

वीडियो में सोरेस ने बताया कि बीमार होने का नाटक करके छुट्टी ले ली थी. कई मजेदार प्लान बना रखा था. मगर हवाई जहाज में चढ़ते ही मुझे भयानक झटका लगा, मानो जमीन खिसक गई हो. उसी प्लेन में मेरा बॉस बैठा हुआ था. वो पल कैसा रहा होगा आप समझ सकते हैं. मुझे अहसास हुआ कि उसकी छुट्टी थोड़ी मुश्किल में पड़ सकती है. टिकटॉक वीडियो में लैला ने जो लिखा उसे देखिए तो मजा आ जाएगा. उसने कैप्शन में डाला, "बॉस को बीमार होने का झूठ बोलकर छुट्टी ली तो उसी फ्लाइट में वो नजर आ गए." वीडियो में लोग जेटस्टार फ्लाइट से निकल रहे हैं और फिर अचानक जूम होकर एक आदमी की तरफ जाता है, जो शायद सोरेस का बॉस ही है.

 

 

लोगों ने कमेंट बॉक्स पर दिए कुछ ऐसे रिएक्शन

जैसे ही उसने अपने बॉस को वीडियो में देखा तो उसने तुरंत ही कैमरा खुद पर घुमा लिया. उसने तुरंत ही चेहरे पर मास्क लगाया, चश्मा और कैप पहना. जैसे वह अपने आपको छुपा लेना चाहती हो कि कहीं बॉस न पहचान ले. टिकटॉक वीडियो के नीचे लोगों के कमेंट्स तो पढ़ो, हंसी रुक नहीं पाएगी. एक ने लिखा, "मुझसे भी हुआ एक बार. बीमार होने का नाटक करके खरीदारी करने चली गई. कैश काउंटर पर पहुंचते ही पीछे से आवाज़ आई, ये क्या खरीद रही हो? मैं तो वहीं फ्रीज हो गई!" एक दूसरे ने लिखा, "मैंने तो एक बार कैसीनो जाने के लिए बीमार होने का झूठ बोला. अंदर घुसा ही था कि रूलेट मशीन के पास खड़े मेरा बॉस देखकर हाथ हिला रहा था."

 

Trending news