लड़की ने अकेले ही 6 लड़कों को पीट-पीटकर भगाया, चौंकाने वाला Video आया सामने
Advertisement
trendingNow11220441

लड़की ने अकेले ही 6 लड़कों को पीट-पीटकर भगाया, चौंकाने वाला Video आया सामने

Viral Video: सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें कुछ लड़के एक लड़की को चारों तरफ से घेर लेते हैं और परेशान करने लगते हैं, लेकिन लड़की ने इस दौरान सभी को मुंहतोड़ जवाब दिया. 

लड़की ने अकेले ही 6 लड़कों को पीट-पीटकर भगाया, चौंकाने वाला Video आया सामने

Girl Fighting Video: यह काफी दुर्भाग्यपूर्ण है कि दुनिया भर में हर दिन लाखों महिलाएं यौन उत्पीड़न का शिकार होती हैं. अपराधियों से खुद को बचाने के लिए महिलाओं को अक्सर अभ्यास करने और आत्मरक्षा कक्षाएं लेने के लिए कहा जाता है. हालांकि, आजकल की लड़कियां काफी होशियार हो गई हैं और अपने तरीके से मुसीबत से निकलना जानती हैं. सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें कुछ लड़के एक लड़की को चारों तरफ से घेर लेते हैं और परेशान करने लगते हैं, लेकिन लड़की ने इस दौरान सभी को मुंहतोड़ जवाब दिया. 

सूनसान सड़क पर लड़कों ने लड़की को घेरा

इंटरनेट पर एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें एक बहादुर लड़की को परेशान करने वाले और धमकाने वाले 6 लड़कों को पीटते हुए दिखाया गया है. वीडियो में 6 लोग एक सुनसान सड़क पर एक लड़की को घेरते और परेशान करते दिख रहे हैं. वीडियो की लोकेशन का अभी पता नहीं चला है. लड़की फिर उन लड़कों से लड़ती है और फ्लाइंग किक के साथ कुछ मार्शल आर्ट मूव्स से उन्हें जमीन पर पटक देती है. वह सभी 6 लड़कों को एक-एक करके अपने पैरों से लात मारती है और नीचे गिरा देती है. 25 सेकंड के इस वीडियो को ट्विटर पर 'द फिगेन' अकाउंट ने इस कैप्शन के साथ पोस्ट किया.

King Snake ने एक झटके में निगला बड़े सांप को, Video देख लोगों के खड़े हो गए रोंगटे

 

 

वीडियो देखकर लोगों ने दिए कुछ ऐसे रिएक्शन

उन्होंने अपने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा, 'लड़की के साथ खिलवाड़ मत करो! हियाआआ!' वायरल वीडियो को अब तक 35 लाख व्यूज और 9000 से ज्यादा बार शेयर किया जा चुका है. जैसा कि वीडियो को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि यह एक सीसीटीवी फुटेज है. नेटिजन्स उसकी बहादुरी और ताकत के कायल हो गए, जबकि कई लोगों ने इस बात पर असंतोष व्यक्त किया कि महिलाओं को हर रोज इतना कुछ करना पड़ता है. एक यूजर ने लिखा, 'किसी भी लड़की को इससे नहीं जूझना चाहिए. अपने बेटों को सिखाओ कि यह कभी ठीक नहीं होता.' एक अन्य ने लिखा, 'निंजा का असली उदाहरण.' 

Trending news