केदारनाथ मंदिर के सामने लड़की ने घुटने पर बैठकर किया लड़के को प्रपोज, देखें फिर क्या हुआ
Advertisement

केदारनाथ मंदिर के सामने लड़की ने घुटने पर बैठकर किया लड़के को प्रपोज, देखें फिर क्या हुआ

Propose At Kedarnath Temple: कुछ इंस्टाग्रामर्स और सोशल मीडिया यूजर्स ने इसे इंटरनेट पर ट्रेंड बना दिया. कई लोग केवल वीडियो शूट करने और रील बनाने के लिए पवित्र स्थान पर जा रहे हैं. पवित्र स्थान पर वीडियो बनाने वाले लोगों की भरमार है. कुछ ऐसा ही एक और वीडियो सामने आया है.

 

केदारनाथ मंदिर के सामने लड़की ने घुटने पर बैठकर किया लड़के को प्रपोज, देखें फिर क्या हुआ

Kedarnath Temple: केदारनाथ मंदिर भारत के सबसे आकर्षक और धार्मिक स्थलों में से एक है. एक्स्ट्रीम वेदर की वजह से मंदिर केवल अप्रैल और नवंबर के बीच भक्तों के लिए खुला रहता है. इसलिए, लाखों भक्त मंदिर तक पहुंचने के लिए गौरीकुंड से 22 किमी की पैदल यात्रा करते हैं. जबकि ऐसे भक्त हैं जो 'केदारखंड भगवान' की पूजा करने के लिए पूरे रास्ते यात्रा करते हैं, कुछ इंस्टाग्रामर्स और सोशल मीडिया यूजर्स ने इसे इंटरनेट पर ट्रेंड बना दिया. कई लोग केवल वीडियो शूट करने और रील बनाने के लिए पवित्र स्थान पर जा रहे हैं. पवित्र स्थान पर वीडियो बनाने वाले लोगों की भरमार है. कुछ ऐसा ही एक और वीडियो सामने आया है.

केदारनाथ मंदिर पर लड़की ने किया प्रपोज

इस बीच केदारनाथ में एक लड़की का अपने बॉयफ्रेंड को प्रपोज करने का वीडियो वायरल हो गया है. वीडियो में एक युवा जोड़े को भगवान शिव की पूजा करते हुए दिखाया गया है. पीले रंग की पोशाक पहने दोनों मनमोहक लग रहे हैं और एक-दूसरे के पूरक हैं. हालांकि, इससे पहले कि बॉयफ्रेंड कुछ समझ पाता, लड़की घुटनों पर बैठ जाती है और उसे अंगूठी देकर प्रपोज कर देती है. आश्चर्यचकित बॉयफ्रेंड तब भावुक हो जाता है और कपल को एक दूसरे को गले लगाते हुए देखा जा सकता है. इस मनमोहक वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया और इसे लोगों से मिली-जुली प्रतिक्रिया मिल रही है.

 

 

वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, लोगों ने कही ये बात

सोशल मीडिया यूजर्स के एक वर्ग ने सोचा कि यह प्रस्ताव मनमोहक है, दूसरों ने प्रतिक्रिया व्यक्त की कि ऐसे वीडियो केदारनाथ की पवित्रता को प्रभावित कर रहे हैं. कई लोगों का मानना है कि ये वीडियो सिर्फ इंस्टाग्राम पर लाइक पाने के लिए थे. इंस्टाग्राम यूजर ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'आज वह दिन था जो बहुत सारी प्लानिंग (मैचिंग कपड़े, रिंग साइज, ट्रैवल प्लान) और आइडिया के बाद सच हुआ. हमें भूस्खलन, भारी बारिश, ठंड का भी डर था.' एक यूजर ने लिखा, "मैं कई महीनों से इसकी प्लानिंग बना रहा हूं, अपने घुटनों पर बैठकर केदारनाथ मंदिर में जाने के लिए तैयार हूं, जो हिमालय के पहाड़ों में समुद्र तल से 11,750 फीट की ऊंचाई पर है." वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, "यह कोई हनीमून प्लेस नहीं है."

Trending news