Fraud Girl: लड़की ने शादी का वादा किया..सगाई की, फिर 2 करोड़ रुपए लेकर लापता हो गई!
trendingNow11524724

Fraud Girl: लड़की ने शादी का वादा किया..सगाई की, फिर 2 करोड़ रुपए लेकर लापता हो गई!

China Girl: यह मामला कोर्ट तक पहुंच गया. कोर्ट ने जब पूरा मामला सुना तो जज भी हैरान रह गए क्योंकि लड़के ने दो करोड़ रुपए देने से पहले खुद अपनी सहमति दी थी. इसका एक कारण भी था कि उसने दो करोड़ क्यों दिए थे. आखिरकार इस मामले का किसी तरह निपटारा हो पाया.

Fraud Girl: लड़की ने शादी का वादा किया..सगाई की, फिर 2 करोड़ रुपए लेकर लापता हो गई!

Girl Missing After Engagement: कई बार ऐसा होता है कि हम रिलेशनशिप में बड़े-बड़े वादे कर लेते हैं लेकिन वह वादे पूरे नहीं होते तो बहुत ही दुख होता है. चीन से एक ऐसा मामला सामने आया जहां एक कपल ने एक दूसरे से बड़े-बड़े वादे कर लिए और आखिर में उनको निराशा हाथ लगी. लड़की सगाई के बाद और शादी के पहले दो करोड़ रुपए लेकर फरार हो गई. 

कपल कुछ सालों से रिलेशन में थे

दरअसल, यह घटना चीन के शंघाई शहर की है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक एक कपल कुछ सालों से रिलेशन में थे. दोनों सोशल मीडिया के जरिए दोस्त बने थे. लड़की की शादी पहले हो चुकी थी और उसकी एक बेटी थी. लड़के ने इसके बाद शादी करने की सहमति जता दी. लड़की ने एक एग्रीमेंट लिखवाया कि उसकी बेटी के लिए लड़के की तरफ से दो करोड़ रुपए दिए जाएंगे. लड़के ने उस पर साइन भी कर दिया. 

लड़की शादी से पहले ही गायब
इसके बाद दोनों की सगाई हुई. दोनों तरफ से रिश्तेदार और परिवार वाले इसमें शामिल हुए लेकिन अचानक कुछ ऐसा हो गया कि लड़की शादी से पहले ही गायब हो गई. लड़के ने मामला कोर्ट में पहुंचा दिया इसके बाद कोर्ट में लड़की भी पहुंच गई और उसने वह दस्तावेज दिखा दिए जिसमें लड़के ने खुद सहमति जताई थी.

कोर्ट ने बीच का रास्ता सुनाया
इस दस्तावेज के मुताबिक लड़के नई वादा किया था कि वह बेटी की पढ़ाई और पालन-पोषण के लिए दो करोड़ रुपए देगा. कोर्ट ने यह दलील सही पाई लेकिन लड़के की तरफ से भी जब दलील दी गई तो कोर्ट ने बीच का रास्ता निकालते हुए अपना निर्णय सुनाया. कोर्ट ने लड़की को आदेश दिया कि वह एक करोड़ रुपए लड़के को वापस कर दे. तब जाकर यह मामला शांत हुआ.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news