लाल ड्रेस में लड़की ने बेली डांस से लगाया हॉटनेस का तड़का, नेटिजंस बार-बार देख रहे ये वीडियो
Advertisement
trendingNow11669732

लाल ड्रेस में लड़की ने बेली डांस से लगाया हॉटनेस का तड़का, नेटिजंस बार-बार देख रहे ये वीडियो

Belly Dance Video: लड़कियों के बेली डांस वीडियो ऑनलाइन वायरल होते रहते हैं. इन दिनों लड़कियों पर बेली डांस की खुमारी सिर चढ़कर बोल रही है. सोशल मीडिया यूजर्स भी बेली डांस के दीवाने हैं. बेली डांस की दीवानगी इस कदर है कि डांस वीडियो को वायरल होते देरी नहीं लगती.

लाल ड्रेस में लड़की ने बेली डांस से लगाया हॉटनेस का तड़का, नेटिजंस बार-बार देख रहे ये वीडियो

Belly Dance Video: लड़कियों के बेली डांस वीडियो ऑनलाइन वायरल होते रहते हैं. इन दिनों लड़कियों पर बेली डांस की खुमारी सिर चढ़कर बोल रही है. सोशल मीडिया यूजर्स भी बेली डांस के दीवाने हैं. बेली डांस की दीवानगी इस कदर है कि डांस वीडियो को वायरल होते देरी नहीं लगती. लोगों को बेली डांस डांसर्स की डांसिंग एनर्जी बहुत पसंद आती है.

हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें लड़की ने 'जरा जरा' गाने पर शानदार परफॉर्मेंस दी है. लड़की अपनी डांस एकेडमी में पूरी एनर्जी के साथ डांस कर रही है और गाने पर डांस करते हुए वह बेहद खूबसूरत लग रही है.

उसकी ड्रेस बेहद खूबसूरत लग रही है और उनके कर्व्स को पूरी तरह से हाईलाइट कर रही है. वह सहजता और शालीनता के साथ डांस कर रही हैं और उनके डांस मूव्स इंटरनेट पर छा रहे हैं. वह 'जरा जरा' गाने पर सहजता और ग्रेस के साथ डांस कर रही है.

नेटिज़न्स उसके डांस मूव्स को पसंद कर रहे हैं और उसपर जमकर प्यार लुटा रहे हैं. लड़की का मंत्रमुग्ध कर देने वाला डांस ऑनलाइन यूजर्स को उसके डांस मूव्स का दीवाना बना रहा है. वह गाने की बीट्स पर अपना बेली पूरी तरह से मूव कर रही है और हर बीट को अपने शानदार डांस मूव्स के साथ कंप्लीट कर रही है.

इस वीडियो को दीपाली वशिष्ठ ने शेयर किया है. इस वीडियो को यूट्यूब पर 44,010 बार देखा जा चुका है. लड़की के बेली डांस को नेटिज़न्स से खूब सराहना मिल रही है. यूजर्स लड़की के डांस वीडियो पर कमेंट बॉक्स में तारीफों की बौछार कर रहे हैं.

Trending news