हेयर कलर करवाने गई लड़की के झड़ने लगे बाल, जलने लगा सिर; जैसे ही धुला सिर तो दिखने लगी ऐसी; देखें Video
Advertisement
trendingNow11497325

हेयर कलर करवाने गई लड़की के झड़ने लगे बाल, जलने लगा सिर; जैसे ही धुला सिर तो दिखने लगी ऐसी; देखें Video

Hair Color Video: सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक महिला अपने बालों को कलर करवाने के लिए एक यूनिसेक्स सैलून में जाती है और फिर...

 

हेयर कलर करवाने गई लड़की के झड़ने लगे बाल, जलने लगा सिर; जैसे ही धुला सिर तो दिखने लगी ऐसी; देखें Video

Shocking Video: शादियों के दौर में लड़कियां स्टाइलिश अंदाज में नजर आती हैं. आपने कई लड़के और लड़कियों के बाल कलरफुल देखें होंगे. हेयर कलर करवाने के बाद लुक पहले से काफी बदल भी जाता है और लोग काफी तारीफ करते हैं. लड़कियों में बालों को कलर करवाने के क्रेज काफी ज्यादा है. हेयर कलर करवाने के लिए लोग सैलून में जाते हैं. हालांकि, सैलून वाले भैया ने अगर पैसों की डिमांड ज्यादा कर दी तो किसी और सैलून में जाकर रेट लेते हैं. इसके बाद जब सही लगता है तो वह अपने बालों को कलर करवाने के लिए तैयार हो जाती हैं.

लड़की ने करवाए हेयर कलर तो हुआ ऐसा हाल

ज्यादातर लोग बालों को कलर करवाते वक्त यह भूल जाते हैं कि इससे साइड इफेक्ट्स भी हो सकते हैं. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आप दंग रह जाएंगे. सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक महिला अपने बालों को कलर करवाने के लिए एक यूनिसेक्स सैलून में जाती है और फिर अपने बालों का कलर चेंज करने को बोलती है. जैसे ही हेयर स्टाइलिस्ट ने लड़की के बालों में लिक्विड लगाया तो कुछ ही देर बाद लड़की को उलझन होने लगी और सिर में जलन होना शुरू हो गया.

 

 

वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

सिर में जब जलन होने लगी तो लड़की बेहद ही घबरा गई और हेयर स्टाइलिश को बुलाकर तुरंत कलर को उतारने के लिए कहा. उसने बालों को छुआ तो वह झड़ने लगे. आनन-फानन में हेयर आर्टिस्ट ने उसका बाल धुलना शुरू किया. बालों को धुलते वक्त लड़की के बाल झड़ने लगे. हेयर आर्टिस्ट लड़की के बाल लगातार धुलता रहा और उसके बाल झड़ते रहे. आखिर में उसके बालों का कलर बिल्कुल सफेद देखने को मिला, लेकिन बालों का काफी नुकसान हो गया. इस वीडियो को इंस्टाग्राम hairsalonfeed नाम के अकाउंट द्वारा शेयर किया गया. इस पर 68 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news