Viral: जेल में बंद कैदी को दिल दे बैठी लड़की और कर डाली सगाई, 30 साल बाद होगी मंगेतर की रिहाई
Advertisement

Viral: जेल में बंद कैदी को दिल दे बैठी लड़की और कर डाली सगाई, 30 साल बाद होगी मंगेतर की रिहाई

Engaged With Prisoner: विदेश की एक अजीबोगरीब लव स्टोरी (Love Story) के बारे में जानकर आपको भी किस्से पर यकीन नहीं हो पाएगा. दरअसल ब्रिटेन (Britain) की रहने वाली एक लड़की ने अमेरिका (America) की जेल में बंद एक अपराधी से सगाई कर ली.

Viral: जेल में बंद कैदी को दिल दे बैठी लड़की और कर डाली सगाई, 30 साल बाद होगी मंगेतर की रिहाई

Punishment Of 30 Years Left: प्यार की कोई परिभाषा नहीं होती. आपने भी कई बार ऐसी-ऐसी लव स्टोरीज के बारे में सुना होगा जो बिल्कुल ही अनएक्सपेक्टेड होंगी. ऐसी ही एक लव स्टोरी है अमेरिका के जेल में बंद विक्टर (Victor) और ब्रिटेन में रहने वाली नाओमी (Naomi) की. नाओमी की उम्र 26 साल है. आपको जानकर हैरानी होगी कि इनकी पहली मुलाकात कुछ ही वक्त पहले हुई थी और दोनों ने पहली मुलाकात में ही एक दूसरे को किस (Kiss) कर लिया था. ये दोनों एक दूसरे को अभी से ही पति-पत्नी (Husband-Wife) मानने लगे हैं.

2052 में होगा रिहा

विक्टर दो लोगों की हत्या के जुर्म (Murder Case) में 12 साल की सजा काट चुका है. लेकिन अभी भी उसकी 30 साल की सजा बची हुई है. इसका मतलब ये है कि लड़का 2052 में जेल से रिहा (Released) हो सकता है. अभी लड़के की उम्र 31 साल बताई जा रही है. दोनों की मीटिंग पेन पल स्कीम (Pen Pal Scheme) के समय हुई थी और उसके बाद से ये दो साल से संपर्क में थे.

अनोखी लव स्टोरी

लड़की सोशल मीडिया (Social Media) पर अक्सर कुछ ना कुछ पोस्ट करती रहती है. अपनी लव स्टोरी के बारे में भी लड़की ने इंस्टाग्राम (Instagram) पर खुलकर बात की. 'डेलीमेल' में छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक विक्टर ने पहली मुलाकात में नाओमी को तीन अंगूठी (Rings) तोहफे में दीं. लड़की ने बताया कि कैसे वो सुरक्षा पार करती हुई अपने बॉयफ्रेंड (Boyfriend) के पास पहुंची. उसने कहा कि वो काफी घबरा रही थी. 

किस्सा हुआ वायरल

सोशल मीडिया पर ये किस्सा जोर-शोर से वायरल (Viral) हो रहा है. बता दें कि नाओमी ने अपने मंगेतर को जल्दी रिहा करने के लिए पेटिशन (Petition) की शुरुआत भी की है. इस पेटिशन पर 25 हजार से भी ज्यादा लोग (Social Media Users) साइन कर चुके हैं. लोगों को इन दोनों की लव स्टोरी काफी अनोखी लगी. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news