अपना थूक बेचकर लाखों रुपये कमाती है ये लड़की, कीमत जानकर हो जाएंगे हैरान
Advertisement
trendingNow11707780

अपना थूक बेचकर लाखों रुपये कमाती है ये लड़की, कीमत जानकर हो जाएंगे हैरान

Spit Selling: लतीशा जोन्स ने अपने सपनों को पूरा करने के लिए यूनिवर्सिटी में बायोमेडिकल साइंस की पढ़ाई शुरू की. उन्हें फीस देने के लिए पार्ट-टाइम जॉब करने की जरूरत पड़ी.

 

अपना थूक बेचकर लाखों रुपये कमाती है ये लड़की, कीमत जानकर हो जाएंगे हैरान

Trending News: लतीशा जोन्स, एक लड़की जो हमेशा से डॉक्टर बनने की ख्वाहिश रखती थी, अब बोतलों में अपना थूक भरकर उसे बेचकर अद्भुत कमाई कर रही है. यह अनोखा तरीका उसे हर महीने 41 लाख रुपये से अधिक कमाने का मौका दे रहा है. लतीशा जोन्स ने अपने सपनों को पूरा करने के लिए यूनिवर्सिटी में बायोमेडिकल साइंस की पढ़ाई शुरू की. उन्हें फीस देने के लिए पार्ट-टाइम जॉब करने की जरूरत पड़ी. हालांकि, जीवन के एक मोड़ पर उन्होंने कमाई का एक अलग जरिया निकाला, जिससे अब वह खूब मालामाल हो रही है. 

अपना थूक बेचकर लाखों रुपए कमाती है लड़की

लतीशा जोन्स ने अपनी बोतल में अपना थूक भरकर उसे बेचने का तरीका अपनाया है. यह अजीबोगरीब बिजनेस उन्हें पैसे कमाने का नया रास्ता दिखा रहा है. लतीशा जोन्स एक 22 साल की महिला हैं, जो सफल कारोबार मॉडल बन गईं. उन्होंने अपने कर्जों को पूरी तरह से चुका दिया और एक नया फ्लैट खरीद लिया. इसकी खबर मिरर यूके की रिपोर्ट में शेयर की गई है. इसके अलावा, उन्हें जब मालूम चला कि लोग कटे हुए नाखून, पुरानी चादर और थूक के बदले 300 पाउंड से लेकर 1500 पाउंड तक देने को तैयार हैं तो उन्होंने भी ऐसा करना चाहा.

लोग करते हैं अजीबोगरीब डिमांड

लड़की ने कहा कि मुझे लोगों ने अजीबोगरीब तरीके से थूक की डिमांड की. एक शख्स ने कहा कि मुझे आप अपना थूक दीजिए मैं 300 पाउंड दूंगा. ऐसे में, मैंने अपने थूक को बेचना शुरू कर दिया. उसने मुझसे मेरी बैंक की डिटेल्स मांगी और फिर मेरे अकाउंट में पैसे आ गए. आपको भरोसा नहीं होगा कि यह कैसे हुआ. वह एक दिन में तीन बोतल तक अपना थूक भर लेती है. एक शख्स तो मुझसे करीब डेढ़ लाख रुपये तक के थूक खरीद चुका है. 

जरूर पढ़ें-

करोड़ों में है इस टूटे हुए गिटार की कीमत, इसके पीछे की वजह जान उड़ जाएंगे होश
लड़की ने शादी से पहले स्वैग में किया ऐसा काम, पुलिस ने देखा तो उड़ गए होश; जानें फिर क्या हुआ

 

Trending news