Viral Dance: बीच बाजार इस लड़की ने 'बेशरम रंग' पर दिखाए ऐसे ठुमके, लोग जहां थे..खड़े रह गए
Advertisement
trendingNow11507965

Viral Dance: बीच बाजार इस लड़की ने 'बेशरम रंग' पर दिखाए ऐसे ठुमके, लोग जहां थे..खड़े रह गए

Besharam Rang: इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है, जिसमें दिख रहा है कि लड़की कैसे बेशरम रंग के गाने पर ठुमके लगा रही है. लोग इस वीडियो को देखकर इसे जमकर शेयर कर रहे हैं. हालांकि इस पर मिली-जुली प्रतिक्रियाएं भी देखने को मिल रही हैं.

Viral Dance: बीच बाजार इस लड़की ने 'बेशरम रंग' पर दिखाए ऐसे ठुमके, लोग जहां थे..खड़े रह गए

Girl Dancing In Middle Of Market: बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान की आने वाली फिल्म पठान के एक गाने 'बेशरम रंग' को लेकर देश भर में खूब चर्चा रही. कुछ लोग इस गाने के बहिष्कार की मांग करते नजर आए तो कुछ लोग इसके समर्थन पर भी उतरे. वहीं बहुत से लोग इस गाने पर डांस करते भी नजर आए. एक लड़की के डांस का वीडियो इसी कड़ी में वायरल हुआ है. 

'बेशरम रंग' के गाने पर डांस
दरअसल, इस वीडियो को एक यूजर ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इसमें दिख रहा है एक लड़की बीच बाजार में 'बेशरम रंग' के गाने पर डांस करती हुई नजर आ रही है. इसमें दिख रहा है कि सड़क पर यह लड़की डांस कर रही है और उसके आसपास काफी भीड़ दिख रही है. हालांकि उसको डांस करते हुए देखकर कई लोग हैरान भी हैं क्योंकि वह बिल्कुल बाजार के बीच में डांस कर रही है.

बहुत ही शानदार स्टेप्स दिखाए
इस दौरान वह ब्लैक शर्ट और जींस में दिख रही है जबकि उसने सफेद जूते पहने हुए हैं. लेकिन यह बात तो है कि उसने बहुत ही शानदार स्टेप्स इस गाने पर दिखाए हैं. इस दौरान उसका वीडियो किसी ने बना लिया और अब यह सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

सोशल मीडिया पर कई यूजर्स इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि यह वीडियो जानबूझकर बनाया गया है ताकि सोशल मीडिया पर हिट्स और लाइक मिल सके. तो वहीं एक यूजर लड़की के समर्थन में भी उतरा और कहा कि यह शानदार डांस किया गया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Saheli Rudra | Influencer (@_sahelirudra_)

 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news