Dance: इस बार मिनी स्कर्ट वाली लड़की ने मचाई सनसनी, दिल्ली मेट्रो के अंदर से फिर वायरल हुआ वीडियो
Advertisement

Dance: इस बार मिनी स्कर्ट वाली लड़की ने मचाई सनसनी, दिल्ली मेट्रो के अंदर से फिर वायरल हुआ वीडियो

Viral: जैसे ही यह वीडियो वायरल हुआ, लोग इसकी तुलना पुराने वायरल वीडियो से करने लगे. हालांकि इस वीडियो पर मिलीजुली प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं, क्योंकि यूजर्स का कहना है कि इसमें कुछ भी आपत्तिजनक नहीं है.

Dance: इस बार मिनी स्कर्ट वाली लड़की ने मचाई सनसनी, दिल्ली मेट्रो के अंदर से फिर वायरल हुआ वीडियो

Metro Video: दिल्ली मेट्रो से वायरल वीडियो रुकने का नाम ही नहीं ले रहे हैं. इसी कड़ी में एक नया वीडियो आया है, जिसने सनसनी मचा दी है. इस वीडियो में एक लड़की मिनी स्कर्ट पहनकर डांस करती हुई नजर आ रही है. उसने मेट्रो की फर्श पर मोबाइल रखी है और खड़ी होकर डांस करती हुई नजर आ रही है. इस दौरान बैकग्राउंड में पंजाबी गाना बज रहा है.

दरअसल, यह वायरल वीडियो हाल ही में सोशल मीडिया पर पोस्ट किया गया है. इसमें दिख रहा है कि एक लड़की मास्क लगाए हुए मेट्रो के अंदर पहुंचती है और डांस करने लगती है. इस दौरान उसने मोबाइल को नीचे रखा हुआ है और उसका कैमरा ऊपर किया हुआ है. मोबाइल के कैमरे के सामने वह खड़ी होकर अपने स्टेप दिखा रही है.

इस दौरान उसने रेड टॉप पहना हुआ है और नीचे मिनी स्कर्ट पहना हुआ है. इसके साथ ही उसने मास्क लगाया हुआ है. उसका चेहरा सही से नहीं दिख रहा है और वह धीरे-धीरे अपने स्टेप कर रही है. उसके बैकग्राउंड में एक पंजाबी गाना बज रहा है. उसी की धुन पर वह अपना स्टेप दिखाने की कोशिश कर रही है.

जैसे ही यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ, लोग फिर भड़क गए. लोगों ने यह मांग कर दी कि ऐसे लोगों पर तुरंत कार्रवाई करनी चाहिए. हालांकि कुछ लोग इस वायरल वीडियो के पक्ष में नजर आए हैं. उन्होंने कहा कि इस वीडियो में कुछ भी आपत्तिजनक नहीं है. ऐसे वीडियो सामने आते रहते हैं, फिलहाल यह वीडियो वायरल हुआ है.

 

जरूरी खबरें

 
 
 
राजस्थान की तरह अब UP के किलों और महल में कर सकेंगे शादी, सरकार ने लिया ये फैसला
औरंगजेब ही नहीं इस बादशाह को भी थी हिंदुओं से नफरत, रोंगटे खड़े कर देगी अनसुनी कहानी
लुधियाना में गैस लीक से बड़ा हादसा, 11 लोगों की मौत, कई घायल
 

 

Trending news