Girlfriend Breakup: गर्लफ्रेंड को घर ले गया लड़का, खाने में ऐसी चीज परोस दी..तुरंत ब्रेकअप करके लौट गई
Advertisement
trendingNow11523119

Girlfriend Breakup: गर्लफ्रेंड को घर ले गया लड़का, खाने में ऐसी चीज परोस दी..तुरंत ब्रेकअप करके लौट गई

First Meeting: वे दोनों अपने रिश्ते में काफी खुश थे और इस उम्मीद के साथ पैरेंट्स से मिल रहे थे कि जल्द ही शादी कर लेंगे. लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं हुआ. खाने में लड़की के लिए ऐसी चीजें परोस दी गईं जो लड़की को बिल्कुल नहीं पसंद थी. वह नाराज हो गई और रिश्ता खत्म हो गया.

Girlfriend Breakup: गर्लफ्रेंड को घर ले गया लड़का, खाने में ऐसी चीज परोस दी..तुरंत ब्रेकअप करके लौट गई

Girl Breaks Up With Boyfriend: एक कपल काफी लंबे समय से एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में थे और वह दूसरे से प्यार करते थे. वे जल्द ही शादी भी करना चाहते थे. इसी बीच लड़का अपने माता-पिता से मिलाने के लिए लड़की को अपने घर ले गया. लेकिन उसे क्या पता था कि यह दिन उसके जीवन का सबसे काला दिन साबित होगा. हुआ यह कि उसके घर कुछ ऐसा घटना घटी की लड़की ने तुरंत ब्रेकअप कर दिया.

लड़की को खाना परोसा गया
दरअसल, यह घटना चीन के सिचुआन प्रांत की है. साउथ चाइना मॉर्निग पोस्ट की एक रिपोर्ट में इस कपल का नाम सार्वजनिक नहीं किया गया है लेकिन पूरी स्टोरी को विस्तृत तरीके से बताया गया है. यह घटना तब हुई जब जब लड़की को खाना परोसा गया. खाने में लड़की के लिए ऐसी चीजें परोस दी गईं जो लड़की को बिल्कुल नहीं पसंद थी.

पसंद की चीजें बनाना भूल गया
लड़की जिन चीजों से नफरत करती थी और उसे ही परोस दिया गया. लड़का शायद लड़की की पसंद की चीजें बनाना भूल गया, उसका अंजाम बहुत बुरा हुआ और वह लड़की बहुत नाराज हो गई. रिपोर्ट में बताया गया कि उस लड़की के लिए खाने में तले हुए अंडे, नूडल्‍स, कद्दू दलिया जैसी चीजों को परोस दिया गया. यह सब तब हुआ जब सभी खाने की बेंच पर बैठे हुए थे, लड़के के माता-पिता भी वहीं मौजूद थे.

'मुझे तुमसे नफरत हो गई'
लड़की ने पहले खाने को देखा फिर लड़के को देखा और उसके बाद खड़ी हो गई. किसी बहाने से बाहर गई और फिर वापस लौट कर नहीं आई. लड़के ने उसे कई बार फोन करके ट्राई किया और वापस बुलाया लेकिन लड़की नाराज हो गई. उसने कहा कि मुझे तुमसे नफरत हो गई है मैं खाना नहीं खाती हूं फिर भी तुम मुझे यह परोस दिया. यह घटना सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news