Dance: चलती ट्रेन पर लड़की का Bold डांस हुआ वायरल, यूं दिखाए लटके-झटके..यात्री हक्के बक्के
Advertisement
trendingNow11607531

Dance: चलती ट्रेन पर लड़की का Bold डांस हुआ वायरल, यूं दिखाए लटके-झटके..यात्री हक्के बक्के

Viral Video: सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक लड़की चलती ट्रेन में जबरदस्त डांस मूव्स दिखाकर लोगों की वाह-वाही लूट रही है. इतना ही नहीं ट्रेन के डिब्बे के अंदर ही लड़की के वीडियो बनाने वाले काफी खुश नजर आ रहे हैं.

Dance: चलती ट्रेन पर लड़की का Bold डांस हुआ वायरल, यूं दिखाए लटके-झटके..यात्री हक्के बक्के

Bold Dance By Girl In Train: वैसे तो डांस के तमाम वीडियो आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. कभी कोई मेट्रो में डांस कर रहा होता है, तो कभी कोई जिम में डांस कर रहा होता है. लेकिन हाल ही में ही एक लड़की का वीडियो वायरल हुआ है जिसमें वह चलती हुई ट्रेन में डांस करती नजर आ रही है. इसमें लड़की इतनी बोल्ड तरीके से डांस करती नजर आई कि यह लोगों को पसंद आ गया और यह डांस वीडियो जमकर वायरल हो गया है.

पुष्पा के गाने सामी-सामी पर डांस
दरअसल, इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर एक यूजर ने शेयर किया है. वीडियो में दिख रहा है कि एक लड़की चेकदार टॉप पहन कर फिल्म पुष्पा के गाने सामी-सामी पर डांस करती हुई नजर आ रही है. इस दौरान उसके मूव्स देखने लायक हैं. ट्रेन में भी उसके डांस को देखकर लोग वीडियो बनाने लगे हैं. वीडियो में दिख रहा है कि वह अपने स्टेप्स बहुत ही तेजी से बदल रही थी और लोग डांस के मजे ले रहे हैं.

यह जमकर वायरल हो गया
वीडियो में यह भी दिख रहा है वह जिस कोच में बैठी हुई है वहां भी लोग खूब खुश नजर आ रहे हैं और अपने मोबाइल पर कैमरे से उसका डांस रिकॉर्ड कर रहे हैं. इसमें से किसी ने यह डांस वीडियो सोशल मीडिया पर जैसे ही पोस्ट किया, यह जमकर वायरल हो गया है. लोग इसे तेजी से शहर भी कर रहे हैं.

एक मीडिया रिपोर्ट्स ने दावा किया है कि डांस कर रही लड़की का नाम काजल शाह हैं. यह लड़की कई डान्सिंग रियलिटी शोज में भी हिस्सा ले चुकी है. इस वीडियो को फिलहाल इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है. हालांकि इस बता की पुष्टि नहीं हो पाई है कि यह वीडियो किस ट्रेन का है और किस जगह का है. लेकिन यह सोशल मीडिया पर जमकर वायरल जरूर हो रहा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by sahKajal. (@sahkajal66)

 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com- सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news