दिल्ली की सड़कों अचानक दिखी 'भूतिया नन', देखकर लोगों की अटक गई सांसें; Video हुआ वायरल
Advertisement
trendingNow11911869

दिल्ली की सड़कों अचानक दिखी 'भूतिया नन', देखकर लोगों की अटक गई सांसें; Video हुआ वायरल

Viral News: एक लड़की ने सड़कों पर बेखौफ लोगों के साथ मज़ाक किया, सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है, जिसे छह लाख से अधिक लाइक्स और सात मिलियन बार देखा गया है. मेकअप के प्रति उत्साही और पेशेवर लोग समझ सकते हैं कि यह कितना कठिन काम रहा होगा.

 

दिल्ली की सड़कों अचानक दिखी 'भूतिया नन', देखकर लोगों की अटक गई सांसें; Video हुआ वायरल

Ghost In Delhi: मेकअप कलात्मकता की दुनिया में कौशल और रचनात्मकता का प्रदर्शन देखा गया है, जब दिल्ली स्थित मेकअप आर्टिस्ट इज़ा सेतिया ने लोकप्रिय हॉरर फिल्म 'डेमन नन' के भयानक चरित्र में अपने अद्भुत परिवर्तन के साथ इंटरनेट पर तहलका मचा दिया. उनके रोंगटे खड़े कर देने वाले मेकओवर का वीडियो, जिसमें उन्होंने सड़कों पर बेखौफ लोगों के साथ मज़ाक किया, सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है, जिसे छह लाख से अधिक लाइक्स और सात मिलियन बार देखा गया है. मेकअप के प्रति उत्साही और पेशेवर लोग समझ सकते हैं कि यह कितना कठिन काम रहा होगा.

डरावने नन का मेकअप करके लोगों को डराया

कई व्यक्ति व्यक्तिगत आनंद के लिए मेकअप का उपयोग करते हैं, जबकि अन्य इसे पेशेवर होते हैं. हालांकि, इज़ा सेतिया ने इस क्रिएशन को बिल्कुल नए स्तर पर ले जाता है. वीडियो को मूल रूप से इज़ा सेतिया द्वारा इंस्टाग्राम पर साझा किया गया था, जहां इसने तेजी से लोकप्रियता हासिल की. वीडियो में, सेतिया को एक कार की खिड़की से बाहर झांकते हुए देखा जा सकता है, उसका मेकअप इतना प्रभावशाली है कि यह बिना सोचे-समझे दर्शकों के दिलों में सिहरन पैदा कर देता है. वीडियो में दिखाया गया एक व्यक्ति उसके मेकअप कौशल की प्रशंसा करता है, और हैरान भी हो जाता है. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Iza Setia (@izasetia_makeovers)

 

लोगों ने दी कुछ ऐसी हैरान कर देने वाली प्रतिक्रिया

इजा सेतिया को उनकी डेमन नन पोशाक में देखने वालों की प्रतिक्रियाएं अमूल्य से कम नहीं हैं. कुछ व्यक्तियों को डर के मारे भागते हुए देखा जा सकता है, जबकि अन्य लोग उसकी अद्भुत उपस्थिति से आश्चर्यचकित हो जाते हैं. सेतिया दिल्ली के निवासियों के साथ तस्वीरें खिंचवाने का अवसर भी लेती हैं, जिससे उनकी मेकअप कलात्मकता का प्रभाव और अधिक बढ़ जाता है. वीडियो अंत में एक मनोरंजक मोड़ लेता है. जैसे ही व्यक्तियों को एहसास होता है कि वे एक हास्यप्रद व्यावहारिक मजाक का हिस्सा रहे हैं, खूब हंसी आती है.

सोशल मीडिया यूजर्स ने तुरंत प्रतिक्रिया दी. एक यूजर ने लिखा, "सबसे अच्छी, सबसे अच्छी चीज जो मैंने आज इंटरनेट पर देखी." एक अन्य ने लिखा, "तुम्हें सलाम, लड़की." वायरल वीडियो ने दर्शकों का मन मोह लिया है और अगली कड़ी के अनुरोध को प्रेरित किया. एक अन्य ने कहा, "वाह, लेकिन वह रूप किसी को भी डरा सकता है. कृपया भाग 2 की आवश्यकता है."

Trending news